27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अधिकारी पहुंचे आरा केरम गांव, ली विकास की जानकारी, चहुंमुखी विकास का आश्वासन

ओरमांझी: झारखंड सरकार कल्याण विभाग की सचिव हिमानी पांडेय, मनरेगा आयुक्त सिद्धार्थ त्रिपाठी सहित कई अधिकारी सोमवार को पूर्ण रूप से नशामुक्त गांव आरा केरम पहुंचे. अधिकारियों ने गांव के भ्रमण के बाद ग्रामीणों के साथ बैठक कर विकास संबंधी जानकारी ली. गांव के नशामुक्त होने के बाद डोभा निर्माण, बकरी शेड सहित अन्य योजनाओं […]

ओरमांझी: झारखंड सरकार कल्याण विभाग की सचिव हिमानी पांडेय, मनरेगा आयुक्त सिद्धार्थ त्रिपाठी सहित कई अधिकारी सोमवार को पूर्ण रूप से नशामुक्त गांव आरा केरम पहुंचे.

अधिकारियों ने गांव के भ्रमण के बाद ग्रामीणों के साथ बैठक कर विकास संबंधी जानकारी ली. गांव के नशामुक्त होने के बाद डोभा निर्माण, बकरी शेड सहित अन्य योजनाओं से मिलने वाले लाभ के संबंध में भी पूछा. उन्होंने गांव के चहुंमुखी विकास का आश्वासन भी दिया.

मौके पर ग्राम प्रधान गोपाल राम बेदिया, रामेश्वर बेदिया, बाबूराम गोप, रमेश बेदिया, सुनील शर्मा, गौरव सिंह, सीमा देवी, विमला देवी, नीलम देवी सहित अन्य उपस्थित थे. ज्ञात हो कि नवंबर में मुख्यमंत्री रघुवर दास द्वारा गांव में चौपाल लगाकर नशामुक्ति को लेकर किये गये प्रयास में सफलता के लिए ग्रामीणों को प्रोत्साहन स्वरूप एक लाख रुपये की राशि दी थी और आरा केरम की तर्ज पर एक-एक हजार गांवों को नशामुक्त करने का जिम्मा यहां के ग्रामीणों को दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें