28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड में बनेगी अर्जुन रामपाल की फिल्म नास्तिक

रांची : मशहूर अभिनेता अर्जुन रामपाल व अभिनेत्री मीरा चोपड़ा की फिल्म नास्तिक झारखंड में बन रही है. दो दिनों तक इसकी शूटिंग पतरातू में हुई. वहीं, मंगलवार से डालटनगंज में इसे फिल्माया जायेगा. फिल्म के निर्देशक शैलेश वर्मा के साथ दोनों कलाकारों ने संवाददाताअों को इसकी जानकारी दी. सूचना व जनसंपर्क भवन में अायोजित […]

रांची : मशहूर अभिनेता अर्जुन रामपाल व अभिनेत्री मीरा चोपड़ा की फिल्म नास्तिक झारखंड में बन रही है. दो दिनों तक इसकी शूटिंग पतरातू में हुई. वहीं, मंगलवार से डालटनगंज में इसे फिल्माया जायेगा. फिल्म के निर्देशक शैलेश वर्मा के साथ दोनों कलाकारों ने संवाददाताअों को इसकी जानकारी दी. सूचना व जनसंपर्क भवन में अायोजित इस संवाददाता सम्मेलन में सूचना व जनसंपर्क विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार भी मौजूद थे.

रामपाल व मीरा ने कहा कि 22 जनवरी तक इस फिल्म की करीब 95 फीसदी शूटिंग झारखंड में ही पूरी कर ली जायेगी. फिल्म में स्थानीय कलाकारों को भी मौका दिया जा रहा है. कलाकारों ने कहा कि इससे न सिर्फ स्थानीय कलाकारों को एक्सपोजर मिलेगा, बल्कि वे भी उनके माध्यम से स्थानीय बातों को समझेंगे. रामपाल व मीरा ने झारखंड की खूबसूरत वादियों की जमकर तारीफ की और कहा कि झारखंड का इतिहास, नेचर (प्रकृति) व कल्चर (संस्कृति) शानदार हैं.

अपने किरदार के बारे में रामपाल ने बताया कि फिल्म में वह पुलिस अधिकारी हैं, जो ईमानदारी से जीता है. उन्होंने कहा कि यह फील गुड फिल्म होगी, जिसमें मनोरंजन भी है व संगीत भी. मीरा ने कहा कि यह सामाजिक संदेश देनेवाली फिल्म है. निदेशक शैलेश वर्मा ने कहा कि इस फिल्म के सूत्रधार रामपाल हैं तथा फिल्म इन्हीं के आसपास घूमती है. प्रधान सचिव संजय कुमार ने बताया कि झारखंड में अब तक 20 फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है या हो रही है. विद्या बालन की बेगम जान सबसे हालिया फिल्म है. उन्होंने कहा कि झारखंड में फिल्म निर्माण की अपार संभावनाएं हैं. मौके पर फिल्म के निर्माता किशन व सह कलाकार इहाना ढिल्लन भी मौजूद थे.

दुमका के प्रेम ने बनायी फिल्म पंचलेट : नास्तिक से पहले दुमका के युवा फिल्म निदेशक प्रेम मोदी को भी पत्रकारों से रू-ब-रू कराया गया. प्रेम ने फणिश्वर नाथ रेणु के उपन्यास पर आधारित फिल्म पंचलेट बनायी है. प्रेम ने कहा कि फणिश्वर के उपन्यास पर आधारित तथा राज कपूर अभिनीत फिल्म तीसरी कसम की शूटिंग करीब 51 वर्ष पूर्व हुई थी. प्रेम ने कहा कि साहित्य पर आधारित फिल्म बनाना एक जोखिम का काम है, पर उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आयेगी. हरियाणा फिल्म फेस्टिवल में उनकी इस फिल्म को चार अवार्ड (मोस्ट इंस्पायरिंग फिल्म, इंस्पायरिंग डिरेक्टर, इंस्पायरिंग एक्टर व एक्ट्रेस) मिला है. प्रेम ने कहा कि पुरस्कार से निश्चित तौर पर हौसला बढ़ता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें