24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अब सिर्फ राष्ट्रवाद व विकास की राजनीति चलेगी : गिलुवा

रांची: भाजपा के नेतृत्व में परिवारवाद, वंशवाद, जातिवाद की राजनीति अब पूरी तरह समाप्त हो रही है. अब केवल राष्ट्रवाद और विकास की राजनीति ही चलेगी. यह बातें प्रदेश भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह को संबोधित करते हुए कहीं. समारोह में जामताड़ा जिला के झाविमो नेता माधव चंद्र महतो […]

रांची: भाजपा के नेतृत्व में परिवारवाद, वंशवाद, जातिवाद की राजनीति अब पूरी तरह समाप्त हो रही है. अब केवल राष्ट्रवाद और विकास की राजनीति ही चलेगी. यह बातें प्रदेश भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह को संबोधित करते हुए कहीं. समारोह में जामताड़ा जिला के झाविमो नेता माधव चंद्र महतो ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. श्री गिलुवा ने कहा कि अब सभी दलों का किला ध्वस्त हो रहा है, जबकि भाजपा का सांगठनिक विस्तार लगातार बढ़ रहा है.

उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा 14 सीटों पर विजय प्राप्त करेगी, जबकि विधानसभा में 60 से अधिक सीट प्राप्त करेगी. केंद्र और राज्य में पुन: भाजपा की ही सरकार बनेगी.


प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप वर्मा ने कहा कि भाजपा की विचारधारा का मूल राष्ट्रवाद है और इसी के बल पर आज पार्टी पंचायत से लेकर संसद तक शासन में है. प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने कहा कि अन्य सभी पार्टियां दल-दल हैं, जबकि भाजपा ही केवल दल है. इसमें कार्यकर्ता परिवार का भाव महसूस करता है. माधव चंद्र महतो ने कहा कि हमने भाजपा के राष्ट्रवाद की विचारधारा से प्रभावित होकर पार्टी में योगदान किया है. अब संताल में तीर-धनुष की डोरी टूटेगी तथा कमल खिलेगा. मौके पर प्रदेश प्रवक्ता राजेश कुमार शुक्ल, प्रवीण प्रभाकर, सुनील साहू, मनोज महतो वाजपेयी, अमरदीप यादव, शिवपूजन पाठक, सुनील साहू, आवास बोर्ड के अध्यक्ष जानकी यादव, प् दीनदयाल बर्णवाल, प्रतुल शाहदेव, डॉ संजय सिंह, गुणानंद महतो, निवास मंडल, सुकमुनी हेंब्रम समेत कई लोग उपस्थित थे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें