31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोनिया गांधी के डिनर में शामिल नहीं होंगी ममता, बिहार से जाएंगे तेजस्वी यादव, झारखंड से हेमंत

-तृणमूल की ओर से डेरेक ओ ब्रायन व सुदीप बनर्जी शिरकत करेंगे पटना/रांची/कोलकाता : एक ओर कांग्रेस 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा को घेरने के लिए विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश कर रही है. दूसरी ओर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के तेवर कुछ बदले-बदले नजर आ रहे हैं. 13 मार्च […]

-तृणमूल की ओर से डेरेक ओ ब्रायन व सुदीप बनर्जी शिरकत करेंगे

पटना/रांची/कोलकाता : एक ओर कांग्रेस 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा को घेरने के लिए विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश कर रही है. दूसरी ओर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के तेवर कुछ बदले-बदले नजर आ रहे हैं. 13 मार्च को सोनिया गांधी की तरफ से प्रस्तावित डिनर में जहां ज्यादातर विपक्षी नेता शामिल होंगे, वहीं तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी के इसमें शामिल नहीं होने की खबर है. सोमवार को सुश्री बनर्जी बिजनेस समिट के लिए दार्जिलिंग पहुंच गयीं.

सोनिया के डिनर में तृणमूल कांग्रेस की तरफ से डेरेक ओ ब्रायन और सुदीप बनर्जी तो शामिल होंगे, लेकिन खुद ममता बनर्जी इसमें शिरकत नहीं करेंगी. वहीं, 13 मार्च को होने वाले डिनर में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता और बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के शिरकत करने से बिहार की राजनीति में नये कयास लगाये जा रहे हैं. साथ ही एनडीए से बगावत कर अलग हुए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी के भी इस डिनर में शामिल होने की खबर है.

झारखंड से झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता हेमंत सोरेन और झारखंड विकास मोर्चा के प्रमुख बाबू लाल मरांडी के इस डिनर पार्टी में शामिल होने की खबर है.

कांग्रेस की तरफ से आयोजित डिनर में विपक्ष के कौन-कौन नेता शामिल होते हैं यह इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि हाल ही में तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव के एनडीए से अलगाव के बाद एक गैर-बीजेपी, गैर-कांग्रेस तीसरे फ्रंट की बात सामने आ रही है. उन्होंने खुद इसका संकेत दिया है. यही नहीं वह इसकी अगुवाई के लिए तैयार हैं और उन्हें तृणमूल कांग्रेस की मुखिया ममता बनर्जी ने समर्थन भी किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें