29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिल्ली : कॉलेज ने फार्म भरने नहीं दिया, तो छात्र ने जान देने की कोशिश की

सिल्ली : सिल्ली पॉलिटेक्निक कॉलेज में शनिवार को अंतिम सेमेस्टर के एक छात्र विवेक गिरी को जब कॉलेज प्रबंधन ने फार्म भरने नहीं दिया, तो उसने जान देने की कोशिश की. घटना के बाद विवेक के दोस्तों व कॉलेज के कर्मचारियों ने पॉलिटेक्निक के निदेशक की गाड़ी से उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां […]

सिल्ली : सिल्ली पॉलिटेक्निक कॉलेज में शनिवार को अंतिम सेमेस्टर के एक छात्र विवेक गिरी को जब कॉलेज प्रबंधन ने फार्म भरने नहीं दिया, तो उसने जान देने की कोशिश की. घटना के बाद विवेक के दोस्तों व कॉलेज के कर्मचारियों ने पॉलिटेक्निक के निदेशक की गाड़ी से उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे रिम्स रेफर कर दिया गया.
अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक विवेक के बायें हाथ में 17 जगहों पर कटे के निशान मिले हैं. प्राथमिक उपचार के बाद उसके दोस्त उसे अपने साथ कॉलेज परिसर ले गये. पत्रकारों ने जब विवेक गिरी से मामले की जानकारी लेनी चाही, तो उसके साथ आये छात्रों ने उसे कुछ भी कहने से मना कर दिया. वे पत्रकारों से भी उलझ गये. कवरेज करने से मना करने लगे.
इधर, अस्पताल प्रबंधन से मिली जानकारी के मुताबिक विवेकी गिरी की फीस बकाया थी. इस कारण उसे कॉलेज में फार्म भरने नहीं दिया गया. शनिवार को फार्म भरने का अंतिम दिन था. इसके बाद विवेक छात्रावास लौटा और कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया. सूचना पाकर कॉलेज के कर्मचारियों व छात्रों ने मिल कर दरवाजा तोड़कर उसे बाहर निकाला तथा अस्पताल में भर्ती कराया. इधर, कॉलेज प्रबंधन ने घटना की लिखित सूचना सिल्ली थाना में दे दी है.
सिल्ली पॉलिटेक्निक कॉलेज के अंतिम सेमेस्टर का छात्र है विवेक
विवेक गिरी फोर्थ सेमेस्टर का छात्र है. उस पर पूरे सेमेस्टर की फीस व कैंटीन समेत कई तरह का बकाया है. यह जानकारी उसके अभिभावकों को भी दी गयी है. लेकिन अब तक फीस जमा नहीं करायी गयी. शनिवार की सुबह विवेक मेरे पास फार्म भरने आया, तब मैंने मना कर दिया. वह फिर दोपहर तीन बजे आया, तब भी उसने फीस जमा नहीं की, तो उसे फार्म भरने नहीं दिया गया. उसके बाद वह अपने कमरे में चला गया.
डॉ विष्णु चट्टोपाध्याय, निदेशक, सिल्ली पॉलिटेक्निक कॉलेज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें