36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

13-14 जुलाई को जेसीआई महिला विंग की ओर से ”सावन सिंधारा” का आयोजन, पोस्‍टर रिलीज

रांची : जेसीआई रांची की महिला विंग की ओर से रांची क्‍लब मल्‍टीपर्पस हॉल में 13 और 14 जुलाई को सावन सिंधारा का आयोजन किया जायेगा. इसे लेकर पोस्टर का अनावरण शारदा बाबु लेन में स्थित जेसीआई रांची के कार्यालय में किया गया. संस्था की प्रवक्ता सूचि जैन ने बताया कि हर साल की तरह […]

रांची : जेसीआई रांची की महिला विंग की ओर से रांची क्‍लब मल्‍टीपर्पस हॉल में 13 और 14 जुलाई को सावन सिंधारा का आयोजन किया जायेगा. इसे लेकर पोस्टर का अनावरण शारदा बाबु लेन में स्थित जेसीआई रांची के कार्यालय में किया गया. संस्था की प्रवक्ता सूचि जैन ने बताया कि हर साल की तरह इस साल भी सावन सिंधारा को बिल्‍कुल नये और अनोखे अंदाज में प्रस्तुत किया जायेगा.

उन्‍होंने बताया कि यह कार्यक्रम खास कर महिलाओं के लिए आयोजित किया जाता है. जिसमें उनके लिए रांची और देश के बड़े-छोटे विभिन्‍न शहरों के नये सामान की खरीददारी करने का मौका मिलता है.

इस फेयर में कुल 59 स्‍टॉल होंगे जिसमें 55 एसी तथा 4 नन एसी स्‍टॉल में महिलाएं शॉपिंग का लुत्‍फ उठा सकते हैं. डिजाइनर साड़ी, लहंगा, कुर्ती, फैशन असेसरिज, आर्टिफीसियल ज्वेलरी जैसे कई प्रोडक्ट एक छत के नीचे मिलेंगे. साथ ही साथ लजीज व्यंजन का भी लुत्‍फ उठा सकते हैं. रांची, कोलकाता, मुंबई, टाटा, धनबाद, दिल्ली, सूरत जैसे कई बड़े-छोटे शहरों से महिला उद्यमी इस फेयर में भाग लेने आ रही हैं.

इस फेयर में प्रवेश शुल्क बिलकुल मुफ्त रखा गया है. इतना ही नहीं आने वाले सभी ग्राहक को डिस्काउंट बुकलेट दिया जायेगा. जिसमें रांची शहर के 24 प्रतिष्ठित प्रतिष्ठानों के डिस्काउंट कूपन मिलेंगे, जहां से खरीददारी कर ग्राहक हजारो रुपये के डिस्काउंट ले सकते हैं. बच्‍चों के लिए खास किड्स जोन बनाया जायेगा, जिससे बच्चे किड्स जोन का और महिलाएं शॉपिंग का आनंद उठा सकें. सुबह 10 बजे से रात्रि 8 बजे तक यह मेला खुला रहेगा. सावन सिंधारा का उद्घाटन रांची के सांसद संजय सेठ करेंगे.

मौके पर अध्यक्ष दीपा बंका, सचिव कंचन महेश्वरी, राखी मंत्री, राधिका मोदी, खुशबू मोदी, बीना अग्रवाल, स्वाति जैन, नैना मंत्री, रंजना रंजन, श्‍वेता मोदी, जूली अग्रवाल, सुनीता मोदी, रजनी धन्धानिया, आशा पोद्दार, नम्रता जैन, सूचि जैन आदि मौजूद थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें