28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

विधानसभा चुनाव 2019 : रघुवर के खिलाफ सरयू लड़े, तो कांग्रेस से करेंगे बात – सुप्रियो भट्टाचार्य

अब तक टिकट नहीं मिलने के मुद्दे पर झामुमो ने भाजपा के नेता सरयू राय को सहलाया रांची : झामुमो के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि शायद भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलने के कारण सरयू राय को इस बार उनके चुनाव क्षेत्र से वंचित किया जा रहा है. ऐसी सूचना है, जो चिंता का विषय […]

  • अब तक टिकट नहीं मिलने के मुद्दे पर झामुमो ने भाजपा के नेता सरयू राय को सहलाया
रांची : झामुमो के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि शायद भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलने के कारण सरयू राय को इस बार उनके चुनाव क्षेत्र से वंचित किया जा रहा है. ऐसी सूचना है, जो चिंता का विषय है. यह भाजपा का अंदरूनी मसला है कि किसे टिकट दे-किसे नहीं, लेकिन टिकट काटने का अाधार भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई है, जो चिंता का विषय है. अगर सरयू सीएम के खिलाफ लड़ेंगे, तो कांग्रेस व झामुमो के आला नेता बात कर लोगों की आकांक्षा के अनुरूप निर्णय लेंगे. हालांकि कांग्रेस के जमशेदपुर पूर्वी व पश्चिमी में उम्मीदवार है.
उन्होंने कहा कि चुनाव केवल नॉर्थ व साउथ पोल के बीच है. बाकी कोई भी पोल नहीं रहेगा. शनिवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री भट्टाचार्य ने कहा कि श्री राय को अब निर्णायक लड़ाई में किसी तरह की मोहजाल में फंसना नहीं चाहिए. उन्होंने कहा कि एक परंपरा बन गयी है कि जो भी सत्य के साथ होगा, भाजपा उसे दरकिनार करती है.
बड़े संगठनकर्ता गोविंदाचार्य हो या और भी राष्ट्रीय स्तर के नेता. श्री भट्टाचार्य ने कहा कि आइपीआरडी घोटाला, कंबल घोटाला, धान खरीद घोटाला, फसल बीमा घोटाला, दवा घोटाला, स्वासथ्य उपकरण घोटाला के साथ ही एसटी-एसी के पात्र विद्यार्थी का छात्रवृति रोकने के मामले में सरयू राय ने विपक्ष के साथ मिल कर अपनी बातों को रखा है.
हम लगातार भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलते रहे. खुद रघुवर दास मंत्रिमंडल के मंत्री सरयू राय भी खुद सीएम व सरकारी एजेंसी से भ्रष्टाचार को लेकर शिकायत करते रहे हैं. लंबित मैनहर्ट मामले की जांच के लिए एसीबी ने गृह विभाग से अनुमति मांगी थी, लेकिन गृह विभाग व तत्कालीन मुख्य सचिव ने फाइल दबाये रखा.
इधर, झामुमो के खुद के घर में लगी आग… पौलुस व सामड निर्दलीय लड़ेंगे
रांची . झामुमो ने तोरपा के विधायक पौलुस सुरीन और चक्रधरपुर के विधायक शशिभूषण सामद का टिकट काट दिया है. तोरपा से सुदीप गुड़िया और चक्रधरपुर से सुखराम उरांव को टिकट दिया गया है. कहा जा रहा है कि झामुमो की फील्ड से आयी रिपोर्ट इनके खिलाफ थी.
जिसके चलते टिकट काटा गया. इधर टिकट कटते ही दोनों विधायक बागी हो गये हैं. पौलुस सुरीन और शशिभूषण सामद निर्दलीय लड़ने पर विचार कर रहे हैं. पौलुस सुरीन ने इसकी घोषणा कर दी है. वहीं शशिभूषण सामद ने पर्चा जमा किया और कार्यकर्ताओं से विचार करने के बाद अंतिम रूप से फैसला लेंगे.
पौलुस सुरीन ने कहा – मैंने तोरपा में झामुमो को खड़ा किया था
टिकट कट जाने के बाद पौलुस सुरीन ने कहा कि उन्होंने झामुमो को तोरपा में खड़ा किया था. जनता हमेशा उनके साथ रही है. पार्टी ने जनभावना के विरूद्ध काम किया तथा क्षेत्र की जनता की भावना की कद्र ना करते हुए उनका टिकट काट दिया. जनता की मांग पर वे निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे तथा जीतेंगे. उन्होंने कहा कि दस वर्षों तक क्षेत्र में उनके द्वारा किये गये काम की बदौलत जनता उन्हें एक बार फिर विजयी बनायेगी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें