30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

……जब साक्षी धौनी ने किया ट्वीट, रांची में चार से सात घंटे तक बिजली रहती है गुल

रांची : क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी की पत्नी साक्षी सिंह धौनी ने ट्वीट किया है कि रांची में हर दिन चार से सात घंटे तक बिजली कटी रहती है. साक्षी सिंह धौनी ने अपने अॉफिशियल ट्वीटर हैंडल साक्षी सिंह से गुरुवार को दिन के 4.44 बजे ट्वीट किया. उन्होंने लिखा है कि रांची के लोग […]

रांची : क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी की पत्नी साक्षी सिंह धौनी ने ट्वीट किया है कि रांची में हर दिन चार से सात घंटे तक बिजली कटी रहती है. साक्षी सिंह धौनी ने अपने अॉफिशियल ट्वीटर हैंडल साक्षी सिंह से गुरुवार को दिन के 4.44 बजे ट्वीट किया. उन्होंने लिखा है कि रांची के लोग हर दिन बिजली कट का सामना करते हैं. ये चार से सात घंटे तक डेली होता है.
आज 19 सितंबर को भी पांच घंटे से बिजली नहीं है. बिजली काटने का कोई कारण नहीं है, जबकि आज त्योहार भी नहीं है और मौसम भी साफ है. उम्मीद है कि संबंधित प्राधिकार समस्या का समाधान करेंगे. धौनी का घर दलादली चौक के समीप रिंग रोड के पास सिमलिया में है. यहां रातू पावर सब स्टेशन से बिजली की आपूर्ति होती है.
दी गयी थी सूचना : रांची के विद्युत अधीक्षण अभियंता पीके श्रीवास्तव ने कहा कि रातू सब स्टेशन से सुबह 9.30 बजे से शाम के 4.30 बजे तक बिजली बंद रहने की सूचना पूर्व में ही दे दी गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें