34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रॉय और खलारी के बीच मालगाड़ी हुई बेपटरी, कई ट्रेनों का रूट डायवर्ट, कई कैंसल

रांची : धनबाद-गढ़वा रेलखंड पर रॉय और खलारी के बीच एक मालगाड़ी के पटरी से उतर जाने के बाद उस रूट की कई ट्रेनों को रद्द किया गया है और कई ट्रेनों के रूट डायवर्ट किये गये हैं. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा मंगलवार अहले सुबह करीब तीन बजे की […]

रांची : धनबाद-गढ़वा रेलखंड पर रॉय और खलारी के बीच एक मालगाड़ी के पटरी से उतर जाने के बाद उस रूट की कई ट्रेनों को रद्द किया गया है और कई ट्रेनों के रूट डायवर्ट किये गये हैं. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा मंगलवार अहले सुबह करीब तीन बजे की है. हालांकि कुछ सूत्रों का कहना है कि नक्‍सलियों ने पटरी उड़ा दी थी, जिसकी वजह से यह दुर्घटना हुई.

हालांकि, अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि नक्‍सलियों ने पटरी उड़ायी थी. अधिकारियों ने बताया कि इस रूट पर अप-डाउन की ट्रेनों का संचालन प्रभावित हुआ है और कई ट्रेनों का रूट बदलना पड़ा है. इसके अलावा तीन ट्रेनों- बरकाकाना-वाराणसी, बरकाकाना-डेहरी ऑन सोन और बरवाडीह-गोमो एक्सप्रेस को कैंसल भी करना पड़ा है.

इन ट्रेनों का बदला रूट और ये ट्रेन हुई कैंसल

53525, 53357 और 53348 पैसेंजर ट्रेन को कैंसल किया गया है. 18010 अजमेर-संतरागाछी एक्‍सप्रेस को टोरी, लोहरदगा रूट पर डायवर्ट किया गया है. 18102 जम्‍मूतवी-टाटा एक्‍सप्रेस को भी टोरी लोहरदगा रूट पर डायवर्ट किया गया है. 11447 जबलपुर-हावड़ा एक्‍सप्रेस को गढ़वारोड, सोननगर, गया, धनबाद रूट पर टायवर्ट किया गया है. इसी प्रकार 11448 हावड़ा-जबलपुर एक्‍सप्रेस को धनबाद, गया, सोननगर, गढ़वा रोड रूट पर डायवर्ट किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें