30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : सरवल रिंग रोड पर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में तीन की मौत, छह घायल

– बोलेरो सवार परिवार चान्हो से बुंडू जा रहा था – मरम्‍मत कार्य के कारण एक लेन में चल रही हैं गाडि़यां – घायलों को रिम्स में भर्ती कराया गया है, दो की स्थिति गंभीर प्रतिनिधि, नामकुम/चान्हो सरवल रिंग रोड (नामकुम थाना क्षेत्र) पर मरम्मत का काम चल रहा है. इस वजह से एक ही […]

– बोलेरो सवार परिवार चान्हो से बुंडू जा रहा था

– मरम्‍मत कार्य के कारण एक लेन में चल रही हैं गाडि़यां

– घायलों को रिम्स में भर्ती कराया गया है, दो की स्थिति गंभीर

प्रतिनिधि, नामकुम/चान्हो

सरवल रिंग रोड (नामकुम थाना क्षेत्र) पर मरम्मत का काम चल रहा है. इस वजह से एक ही लेन पर गाड़ियों का आना-जाना हो रहा है. इसी आवाजाही के दौरान शनिवार को दोपहर दो बजे ट्रक और बोलेरो के बीच आमने-सामने टक्कर हो गयी, जिसमें बोलेरो चालक गुलजार अंसारी (32 वर्ष) व पुनिया उरांइन (40 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि रिम्स ले जाने के दौरान एक और महिला सुनीता उरांइन की मौत हो गयी.

वहीं, दुर्घटना में घायल नंद उरांव (46), राजेश उरांव (35), पार्वती उरांव (60), सुनीता उरांइन का चार वर्षीय पुत्र आर्यन उरांव व गंदरू उरांव सहित एक अन्य का इलाज रिम्स में चल रहा है. बोलेरो में सुनील उरांव, कोइली उरांइन (ग्राम कदम टोली), मौसी अंगनी उरांइन (ग्राम ताला) सवार थे. इनके भी घायल होने की बात कही जा रही है. सभी मृत और घायल चान्हो थाना क्षेत्र के पिपराटोली गांव के निवासी हैं.

जानकारी के मुताबिक चान्हो के पिपराटोली निवासी अनिल उरांव (पिता स्व सोमे उरांव) की शादी 16 अप्रैल को बुंडू के उरांव टोली में हुई थी. अनिल अपनी पत्नी के साथ ससुराल गया हुआ था. शनिवार को उसके परिवार के लोग अपने रिश्तेदारों व पड़ोसियों के साथ बहुर की रस्म पूरी करने के लिए गांव के ही एक बोलेरो से अनिल उरांव व उसकी पत्नी को लाने के लिए उसके ससुराल बुंडू जा रहे थे.

बोलेरो को गांव का ही युवक गुलजार अंसारी चला रहा था. इसी क्रम में बोलेरो (जेएच-01-एजेड-5788) जब नामकुम के सरवल के पास रिंग रोड से गुजर रहा था, तभी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक (डब्ल्यूबी11सी-2333) से भिड़ंत हो गयी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें