28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : पशु चिकित्सक सेवा संघ का चुनाव आज, 11 बजे से शुरू होगा मतदान

रांची : झारखंड वेटनरी सर्विस एसोसिएशन का चुनाव रविवार को हेसाग स्थित पशुपालन निदेशालय के भवन में होगा. मतदान 11 बजे से होगा. इसी दिन मतगणना भी होगी. कुल 21 पदों के लिए चुनाव होगा. दो पदों पर पूर्व में निर्विरोध निर्वाचन हो चुका है. चुनाव पदाधिकारी डॉ एके खान को बनाया गया है. चुनाव […]

रांची : झारखंड वेटनरी सर्विस एसोसिएशन का चुनाव रविवार को हेसाग स्थित पशुपालन निदेशालय के भवन में होगा. मतदान 11 बजे से होगा. इसी दिन मतगणना भी होगी. कुल 21 पदों के लिए चुनाव होगा. दो पदों पर पूर्व में निर्विरोध निर्वाचन हो चुका है. चुनाव पदाधिकारी डॉ एके खान को बनाया गया है.
चुनाव में अध्यक्ष के एक पद के लिए तीन, उपाध्यक्ष के तीन पद के लिए पांच, महामंत्री के एक पद के लिए तीन, संगठन सचिव के एक पद के लिए दो उम्मीदवार मैदान में हैं. कोषाध्यक्ष के एक पद के लिए दो, प्रचार मंत्री के एक पद के लिए दो, अंकेक्षक के दो पद के लिए तीन उम्मीदवार मैदान में रह गये हैं. कार्यकारिणी के नौ पद के लिए 13 प्रत्याशी मैदान में हैं.
हेसाग स्थित पशुपालन निदेशालय भवन में कुल 21 पदों के लिए डाले जायेंगे वोट
वित्त मंत्री व संयुक्त सचिव पद पर निर्विरोध निर्वाचन
एसोसिएशन के संयुक्त सचिव के दो, वित्त मंत्री एक और संपादक के एक पद के लिए निर्विरोध निर्वाचन हो गया है. संयुक्त सचिव पद पर डॉ श्रीनिवास सिंह और डॉ सुरेश कुमार निर्वाचित हुए हैं. वित्त मंत्री पद पर डॉ जॉनसन भेंगरा तथा संपादक पद पर डॉ सुनील टोप्पो निर्वाचित हुए हैं.
वर्तमान कार्यकारिणी पेश करेगी रिपोर्ट
चुनाव से पूर्व दिन के 10 बजे से बैठक होगी. इसमें वर्तमान कार्यकारिणी अपनी रिपोर्ट पेश करेगी. अध्यक्ष डॉ रजनी पुष्पा सिंकू और डॉ विवेक सिन्हा ने बताया कि मतदान के लिए स्थायी सदस्यता की बाध्यता समाप्त कर दी गयी है.
जो एसोसिएशन का स्थायी सदस्य बनाना चाहते हैं, वे 1100 रुपये जमा कर स्थायी सदस्य बन सकते हैं. 700 रुपये देकर अन्य तथा 500 रुपये देकर स्थायी सदस्य आमसभा व मतदान में हिस्सा ले सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें