Advertisement

ranchi

  • Sep 19 2019 2:28PM
Advertisement

रांची विश्वविद्यालय छात्र संघचुनाव : 15 कॉलेज में मतदान जारी, कहीं उत्साह तो कहीं भीड़ कम

रांची विश्वविद्यालय छात्र संघचुनाव : 15 कॉलेज में  मतदान जारी, कहीं उत्साह तो कहीं भीड़ कम

रांची : छात्र संघ चुनाव रांची विश्वविद्यालय के 15 कॉलेज में मतदान जारी है. कई कॉलेजों में मतदान के लिए भारी भीड़ है तो कहीं छात्रों में उत्साह भी कम दिखा. सुबह  10:30 बजे सुबह से मतदान हो रहा और शाम के  4:30 बजे तक छात्र मताधिकार का प्रयोग कर सकेंगे. अबतक कहीं से किसी तरह की अप्रिय घटना की खबर नहीं है लेकिन कुछ जगहों पर छिपटुप घटनाएं हुई. प्रभात खबर डॉट कॉम ने इस मौके पर छात्रों से बातचीत की पिछले चुनाव की तुलना में इस चुनाव में प्रचार का मौका कम मिला. छात्र अपने प्रतिनिधियों से क्या उम्मीद रखते हैं ? 

एस. एस मेमोररियल कॉलेज में कुछ छात्र अनाधिकृत रूप से मतदान केंद्र तक तक पहुंचे जिन्हें पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर बाहर कर दिया.  रामलखन सिंह कॉलेज में भी भारी संख्या में छात्रों की कतार देखी गयी. डोरंडा कॉलेज में 1.30 बजे तक 700 से ज्यादा छात्रों ने अपने मताधिकार का प्रयोग कर लिया था. 
 
इस छात्र संघ चुनाव में   257 प्रत्याशियों की  किस्‍मत का फैसला होगा. लगभग  99877 मतदाता चुनाव में मतदान करेंगे और 90 प्रत्याशी जीतकर  छात्रों का प्रतिनिधित्व करेंगे. रांची विवि के पीजी विभागों और कॉलेजों में बुधवार को सभी कक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं.
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement