28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची : आज सीएम करेंगे अरविंद लिमिटेड की रेडीमेड शर्ट फैक्ट्री का उदघाटन

100 करोड़ रुपये निवेश करेगी कंपनी, दो शिफ्ट में होगा काम रांची : रांची के रामपुर स्थित अरविंद लिमिटेड की रेडीमेड शर्ट फैक्ट्री का उदघाटन 23 दिसंबर को मुख्यमंत्री रघुवर दास करेंगे. अभी यह फैक्ट्री किराये के परिसर में शुरू हो रही है, जहां एक साथ एक हजार लोगों को नौकरी दी गयी है. दो […]

100 करोड़ रुपये निवेश करेगी कंपनी, दो शिफ्ट में होगा काम
रांची : रांची के रामपुर स्थित अरविंद लिमिटेड की रेडीमेड शर्ट फैक्ट्री का उदघाटन 23 दिसंबर को मुख्यमंत्री रघुवर दास करेंगे. अभी यह फैक्ट्री किराये के परिसर में शुरू हो रही है, जहां एक साथ एक हजार लोगों को नौकरी दी गयी है. दो शिफ्ट में दो हजार लोगों को नौकरी दिये जाने की बात है.
पहले चरण में कंपनी ने 20 करोड़ रुपये का निवेश किया है और एक हजार मशीनें लगायी गयी हैं. इस फैक्ट्री में दो शिफ्ट में काम होगा. बताया गया कि कंपनी द्वारा शीघ्र ही जमीन लेकर 12 हजार मशीनों के साथ फैक्ट्री खोली जायेगी. जहां एक साथ 12 हजार लोग काम कर सकेंगे. इसमें कंपनी द्वारा 100 करोड़ रुपये का निवेश किया जायेगा. 23 दिसंबर को दिन के 11.30 बजे फैक्ट्री का उदघाटन होगा.
इस मौके पर मुख्यमंत्री रघुवर दास के अलावा उद्योग विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे. गौरतलब है कि अरविंद लिमिटेड टेक्सटाइल क्षेत्र की एक बड़ी कंपनी है. रिंग रोड के समीप रामपुर में कंपनी द्वारा 60 हजार वर्ग फीट की जगह में फैक्ट्री का निर्माण किया गया है. कंपनी द्वारा एरो, फ्लाइंग मशीन, शेफोरा, कैलविन क्लेन, टॉमी हिलफिगर, यूएस पोलो जैसे ब्रांड के लिए उत्पाद तैयार किये जाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें