25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : तमिलनाडु के गैंग ने बैंक से उड़ाये 3.60 लाख रुपये

रांची : कोतवाली थाना क्षेत्र के एसएन गांगुली रोड स्थित केनरा बैंक में सोमवार सुबह 10.40 बजे घुसे सात अपराधियों ने कैश काउंटर पर रखे 3.60 लाख रुपये लेकर फरार हो गये. बैंककर्मियों के अनुसार, सुमन सरिता टोप्पो नामक महिलाकर्मी कैश काउंटर से रुपये का बंडल लेकर दूसरे काउंटर पर मशीन से गिनती कराने गयी […]

रांची : कोतवाली थाना क्षेत्र के एसएन गांगुली रोड स्थित केनरा बैंक में सोमवार सुबह 10.40 बजे घुसे सात अपराधियों ने कैश काउंटर पर रखे 3.60 लाख रुपये लेकर फरार हो गये. बैंककर्मियों के अनुसार, सुमन सरिता टोप्पो नामक महिलाकर्मी कैश काउंटर से रुपये का बंडल लेकर दूसरे काउंटर पर मशीन से गिनती कराने गयी थी. उस वक्त काउंटर पर 3.60 लाख रुपये थे.
इसी दौरान मौका पाकर एक अपराधी चुपके से कैश काउंटर में घुस गया और रुपये का बंडल थैला में लेकर फरार हो गया. पैसों की गिनती कराने के बाद महिला बैंककर्मी जब अपने काउंटर की ओर जा रही थी, उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति हाथ में थैला लिए तेजी से बैंक से निकल रहा है. उन्हें शक हुआ, तो शोर मचाया. तब तक सभी अपराधी फरार हो चुके थे. हालांकि अपराधियों की कारगुजारी बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हाे गया था. सभी की उम्र 47 से 50 वर्ष के बीच की बतायी जा रही है.
सभी अपराधी तमिलनाडु के हैं. बैंक में चोरी होने की सूचना के बाद कोतवाली डीएसपी अजीत कुमार विमल और कोतवाली थाना प्रभारी श्यामानंद मंडल तुरंत दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली.
कपड़े के शो से पकड़ाया गैंग लीडर
बैंक से पैसा लेकर अपराधी भागने लगे, तो बैंककर्मियों ने उनका पीछा किया. इस बीच एक बैंककर्मी ने एक अपराधी को मेन रोड स्थित एक कपड़े के शो रूम में घुसते देखा. बैंककर्मी भी वहां पहुंच गये.
शोरूम के कर्मियों से जानकारी मिली कि एक व्यक्ति चेजिंग रूम में घुसा है. उसे वहां से बैंककर्मियों ने पकड़ा. उसने अपना नाम मुरुगन (पिता : मानीकम) बताया. वह तमिलनाडु के ग्राम 2/32, मलई नगर, श्रीरंगम तालुक, स्वनल नगर, तिरुचिरापल्ली जिले का निवासी है. उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस के मुताबिक, वह गैंग लीडर है. उसने पूछताछ में अपने दो साथी मित्रण, कुमार किट्टू का नाम बताया.
अन्य चार अपराधियों के बारे में भी पुलिस को जानकारी दी. बताया कि सभी तिरुचिरापल्ली (तमिलनाडु) के निवासी हैं. पुलिस को मुरूगन ने बताया कि वे लोग पुरी (ओड़िशा) से पूजा करने के बाद रांची आये थे. गिरोह यहां से घटना को अंजाम देने के बाद जमशेदपुर और फिर खड़गपुर(बंगाल) में भी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था. उसके बाद गिराेह तमिलनाडु चला जाता.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें