26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तुपुदाना : परिचित के साथ बाइक पर गयी थी दो नाबालिग छात्राएं, हुआ सामूहिक दुष्कर्म

रांची/हटिया : तुपुदाना इलाके में दो नाबालिग छात्राआें से गुरुवार देर रात सामूहिक दुष्कर्म किया गया. पुलिस ने इस सिलसिले में चार आराेपियाें काे गिरफ्तार किया है, इनमें दाे नाबालिग हैं. दाे आरोपी सुजीत लिंडा (19) और जॉन बांडो (19) को न्यायिक हिरासत में जेल भेज गया है. वहीं मामले में गिरफ्तार दो नाबालिग आरोपी […]

रांची/हटिया : तुपुदाना इलाके में दो नाबालिग छात्राआें से गुरुवार देर रात सामूहिक दुष्कर्म किया गया. पुलिस ने इस सिलसिले में चार आराेपियाें काे गिरफ्तार किया है, इनमें दाे नाबालिग हैं. दाे आरोपी सुजीत लिंडा (19) और जॉन बांडो (19) को न्यायिक हिरासत में जेल भेज गया है.
वहीं मामले में गिरफ्तार दो नाबालिग आरोपी को न्यायिक हिरासत में रिमांड होम भेजा गया है. एक आरोपी की उम्र 16 और दूसरे की 17 वर्ष है. चारों आरोपियों के खिलाफ छात्राआें की शिकायत पर शुक्रवार को तुपुदाना ओपी में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.
फाेन कर बुलाया था : एक पीड़िता के अनुसार वह पढ़ाई के लिए तुपुदाना ओपी क्षेत्र में ही किराये के मकान में रहती है. गुरुवार की शाम सात बजे बड़ी मां की बेटी ने उसे फोन कर हुलहुंडू बुलाया. छात्रा बहन के घर के पास पहुंची.
तब वहां जॉन बांडो और एक नाबालिग बाइक लेकर आया. दोनों लड़के इन छात्राआें काे बाइक पर बैठा कर तुपुदाना चलने के लिए कहने लगे. दाेनाें उनकी बाइक पर बैठ गयीं.
चारों एक ही बाइक पर बैठ कर रिंग रोड पहुंचे और वहां रुक गये. वहां एक दूसरी बाइक से सुजीत लिंडा और एक नाबालिग पहुंचे. वहां एक छात्रा को दोनों नाबालिग आरोपी ने बाइक पर बैठ लिया. वहीं दूसरी ओर एक छात्रा को जॉन बांडो और सुजीत लिंडा ने अपनी बाइक पर बैठा लिया.
गाड़ी की लाइट के बाद भागे आरोपी: इसके बाद चारों लड़के दोनों छात्राआें को लेकर रिंग रोड से होते हुए सोदाग की ओर ले गये और रेलवे लाइन से पहले सुनसान स्थान पर बाइक रोक कर दो बालिग आरोपियों ने एक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इसी बीच जब एक गाड़ी की लाइट आरोपियों पर पड़ी, तब वे घटनास्थल पर ही छात्रा को छोड़ कर भाग निकले. उस समय रात के करीब 11 बजे रहे थे.
पुलिस को दी सूचना : घटना के बाद छात्रा रेलवे लाइन के किनारे होते हुए अपनी बड़ी मां के घर पहुंची. जब छात्रा से उसकी चचेरी बहन के बारे पूछा गया, तब उसे पता चला कि वह भी अभी तक घर नहीं आयी है.
इसके बाद छात्रा ने डॉयल 100 पर फोन कर पुलिस को जानकारी दी. तुपुदाना पुलिस छात्रा के पास पहुंची. छात्रा ने घटना और अपनी बहन के लापता होने की जानकारी दी.
नाबालिग के घर मिली दूसरी छात्रा
पुलिस ने शुक्रवार की सुबह तीन बजे छात्रा की चचेरी बहन को एक नाबालिग आरोपी के घर से बरामद कर लिया. जब छात्रा ने अपनी बहन से घटना की जानकारी ली, तब उसने भी बताया कि दोनों नाबालिग आरोपियों ने भी उसके साथ रेप किया है.
पुलिस के अनुसार जॉन बांडो शादीशुदा है. चारों आरोपियों में से एक, छात्रा से पहले से परिचित था. उसके कहने पर ही दोनों साथ घूमने के लिए निकल गयी थी. दोनों छात्राआें की मेडिकल जांच भी करायी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें