26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : रिम्स से अतिक्रमण हटाने में मदद करेगी सरकार

रांची : रिम्स की जमीन और परिसर में अतिक्रमण करने वालाेें को हटाने के लिए जल्द ही अभियान चलाया जायेगा. इसके लिए रिम्स प्रबंधन अतिक्रमण करनेवालों की सूची सरकार को भेजेगा. अस्पताल और रिम्स आवासीय परिसर में अतिक्रमण कर दुकान चलानेवालों की सूची भी तैयार की जायेगी. रिम्स निदेशक डॉ दिनेश कुमार सिंह ने तीन […]

रांची : रिम्स की जमीन और परिसर में अतिक्रमण करने वालाेें को हटाने के लिए जल्द ही अभियान चलाया जायेगा. इसके लिए रिम्स प्रबंधन अतिक्रमण करनेवालों की सूची सरकार को भेजेगा. अस्पताल और रिम्स आवासीय परिसर में अतिक्रमण कर दुकान चलानेवालों की सूची भी तैयार की जायेगी.
रिम्स निदेशक डॉ दिनेश कुमार सिंह ने तीन जनवरी को मुख्यमंत्री रघुवर दास से मुलाकात कर इस संबंध में बातचीत की. मुख्यमंत्री ने रिम्स निदेशक को भरोसा दिलाया है कि अतिक्रमण करनेवाले को हटाने में सरकार रिम्स प्रबंधन की मदद करेगी.
रिम्स निदेशक ने की बैठक : मुख्यमंत्री से भरोसा मिलने के बाद रिम्स निदेशक ने शुक्रवार को बैठक की. इसमें रिम्स परिसर में अतिक्रमण करनेवालों की सूची तैयार करने पर चर्चा हुई. निदेशक ने रिम्स में तैनात सैफ कंपनी को बुलाकर रिम्स आवासीय परिसर में अतिक्रमण कर संचालित दुकानों को हटाने का निर्देश दिया है.
परिसर में िबक रहा गुटखा-तंबाकू निदेशक ने कराया जब्त : रिम्स निदेशक डॉ दिनेश कुमार सिंह ने शुक्रवार को परिसर में भ्रमण के दौरान परिसर में गुटखा व तंबाकू की बिक्री कर रहे एक फुटपाथ दुकानदार का सामान जब्त कराया. निदेशक ने परिसर में लगी अन्य दुकानों को स्पष्ट किया कि किसी भी हाल में तंबाकू उत्पाद की बिक्री नहीं होने दी जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें