Advertisement

ranchi

  • Jul 17 2019 8:27AM
Advertisement

रांची : रिम्स के जूनियर डॉक्टरों ने हॉस्टल में की बीयर पार्टी, हंगामा और मारपीट भी हुई

रांची : रिम्स के जूनियर डॉक्टरों ने हॉस्टल में की बीयर पार्टी, हंगामा और मारपीट भी हुई
हॉस्टल नंबर-2 के वार्डन ने डीन स्टूडेंट वेलफेयर को दी जानकारी
मारपीट में एक छात्र को हल्की चोटें आने की सूचना, छात्र का प्राथमिक इलाज कराया गया 
 
रांची : रिम्स के हॉस्टल नंबर-2 में मंगलवार शाम मेडिकल स्टूडेंट ने बीयर पार्टी की और जमकर हंगामा किया. इस दौरान मारपीट भी हुई है. हंगामे की जानकारी हॉस्टल में रहनेवाले  कुछ मेडिकल स्टूडेेंट ने वार्डन लखन मांझी को दी. वार्डन ने  मामले की गंभीरता को देखते हुए डीन स्टूडेंट वेलफेयर डॉ आरके पांडेय इसकी  लिखित शिकायत की है. 
 
उन्होंने बताया कि हॉस्टल में रहनेवाले एक छात्र ने लिखित शिकायत की है कि वर्ष 2011 बैच और 2015 बैच के कुछ मेडिकल स्टूडेंट हंगामा और मारपीट कर रहे है. मैं राउरकेला में परीक्षा लेने आया हूं, इसलिए आप मामले को  नियंत्रित करने का प्रयास करें. सूचना मिलने पर स्टूडेंट वेलफेयर कमेटी के चेयरमैन ने तत्काल हॉस्टल-1 के वार्डन को वस्तुस्थिति की जानकारी लेने के लिए भेजा. 
 
हालांकि, जब तक वह हाॅस्टल पहुंचे, मामला शांत हो चुका था. पता चला है कि मारपीट भी हुई है और उसमें एक छात्र को हल्की चोट लगी है. उसका प्राथमिक इलाज हो गया है.  इधर, जानकारी के अनुसार बीयर पार्टी कर रहे मेडिकल  स्टूडेंट ने बाकायदा पार्टी करते हुए फोटो को फेसबुक पर वायरल किया. एक-दूसरे को कामेंट भी किया कि परीक्षा है, ज्यादा पीना अच्छी बात नहीं है. ऐसे में तो हमलोग फेल कर जायेंगे.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement