25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : ….जब पुलिस के समक्ष हत्या के आरोपी पति ने ही खोदी कब्र, निकाला पत्नी का शव

रांची/हटिया : न्यू इंदिरा कॉलोनी निवासी पप्पू की निशानदेही पर शनिवार की सुबह उसकी पत्नी रोपनी देवी का शव कब्र खोद कर बाहर निकाला गया. मौके पर मजिस्ट्रेट सह नामकुम सीओ मनोज कुमार व जगन्नाथपुर थाना की पुलिस भी मौजूद थी. शव निकाले जाने के बाद उसकी पहचान पप्पू ने अपनी पत्नी के रूप में […]

रांची/हटिया : न्यू इंदिरा कॉलोनी निवासी पप्पू की निशानदेही पर शनिवार की सुबह उसकी पत्नी रोपनी देवी का शव कब्र खोद कर बाहर निकाला गया. मौके पर मजिस्ट्रेट सह नामकुम सीओ मनोज कुमार व जगन्नाथपुर थाना की पुलिस भी मौजूद थी.
शव निकाले जाने के बाद उसकी पहचान पप्पू ने अपनी पत्नी के रूप में की. इससे पहले पुलिस ने पप्पू और शव गाड़ने में उसके सहयोगी रहे पप्पू के दोस्त मो अफजल से कब्र खुदवायी और शव बाहर निकलवाया. इसके बाद पुलिस ने पंचनामा के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
पप्पू ने बताया कि वह अक्सर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था. उसने 12 सितंबर की रात भी अपने पत्नी के साथ मारपीट की थी. मारपीट के बाद जब पत्नी सो गयी, तब वह भी सो गया. घटना के दूसरे दिन जब पत्नी नहीं उठी, तब उसे पता चला कि उसकी पत्नी की मौत हो गयी.
इसके बाद उसने मामले को दबाने के लिए कपड़े में लपेट कर घर के बगल स्थित मैदान में पत्नी को दफना दिया. यह भी बताया कि घटना की रात कुटे गांव के पास शराब पीकर उसने पत्नी के साथ मारपीट की थी. पप्पू ने घटना में शामिल अपने दोस्त मो अफजल का नाम भी पुलिस को बताया. पुलिस ने मो अफजल को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की. उसने बताया कि पप्पू बुधवार को मेरे घर नयासराय के नया टोली चौक आया और बोला कि चलो कुछ काम है. उसके बाद हमलोग मैदान में आये, तो देखा कि पप्पू गोस्वामी की पत्नी मरी हुई है. उसके बाद हम दोनों ने मिल कर गड्ढा खोदा व शव को दफना दिया व भाग गये.
ग्रामीणों ने कहा : पहली पत्नी को भी मार दिया था आरोपी पप्पू ने
शव निकाले जाने के दौरान मौके पर सैकड़ों ग्रामीण इकट्ठा हो गये थे. ग्रामीणों का कहना था कि रोपनी देवी आरोपी पप्पू गोस्वामी की दूसरी पत्नी थी. पप्पू ने पहली पत्नी को भी मार दिया था. रोपनी देवी का भी पति व बच्चा है, लेकिन पप्पू उसे प्रेम जाल में फंसा कर रखे हुए था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. शव निकालने के दौरान मजिस्ट्रेट के पहुंचने के एक घंटे बाद जगन्नाथपुर थान प्रभारी अनूप कर्मकार पहुंचे थे.
ऐसे पकड़ा गया आरोपी पप्पू
शुक्रवार को आरोपी पप्पू न्यू इंदिरा कॉलोनी स्थित अपने घर पहुंचा व मृत पत्नी का कपड़ा व सामान लेकर दफन किये गये जगह पर ले जाकर फेंक रहा था. तभी ग्रामीणों की उस पर नजर पड़ी और ग्रामीणों ने उसे पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया. वहीं दूसरी ओर पप्पू की निशानदेही पर अफजल को पूछताछ के लिए पकड़ा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें