27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : पीएम के आगमन को लेकर यातायात में किया गया बदलाव, जानें कहां वाहनों का प्रवेश रहेगा वर्जित

काफिला गुजरते समय एयरपोर्ट से राजभवन तक वाहनों का प्रवेश रहेगा वर्जित रांची : प्रधानमंत्री के आगमन व 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर धुर्वा स्थित प्रभात तारा मैदान में कार्यक्रम को देखते हुए यातायात व्यवस्था की गयी है. यह प्रस्तावित यातायात व्यवस्था प्रस्तावित है. – बिरसा मुंडा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा से […]

काफिला गुजरते समय एयरपोर्ट से राजभवन तक वाहनों का प्रवेश रहेगा वर्जित
रांची : प्रधानमंत्री के आगमन व 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर धुर्वा स्थित प्रभात तारा मैदान में कार्यक्रम को देखते हुए यातायात व्यवस्था की गयी है. यह प्रस्तावित यातायात व्यवस्था प्रस्तावित है.
– बिरसा मुंडा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा से हरमू-बाइपास होते हुए राजभवन तक सड़क के दोनों ओर अवैध पार्किंग वर्जित होगी.
– एयरपोर्ट से प्रधानमंत्री का काफिला 20 जून को 10:30 बजे राजभवन के लिए निकलेगा. एयरपोर्ट से लेकर राजभवन तक उस मार्ग पर किसी प्रकार के वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा. काफिला के गुजरने के बाद रोड खोल दिया जायेगा.
– 21 जून की सुबह छह बजे से 6:30 बजे तक राजभवन से कार्यक्रम स्थल प्रभात तारा मैदान, धुर्वा तक उक्त मार्ग पर वाहनों का प्रवेश वर्जित होगा. काफिला गुजरने के बाद यातायात आमलोगों के खोल दिया जायेगा.
– 21 जून को योग दिवस के कार्यक्रम के दौरान शालीमार बाजार से प्रभात तारा मैदान व शहीद मैदान से वाया तिरिल मोड़, जेएससीए स्टेडियम तक आम वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा. इस दौरान वाहनों का परिचालन रोक दिया जायेगा.
– किसी भी परिस्थिति में किसी भी वाहन को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम से आगे कार्यक्रम स्थल की ओर परिचालन की अनुमति नहीं दी जायेगी.
– प्रतिभागियों को कार्यक्रम स्थल तथा पार्किंग स्थल तक पहुंचने के लिए दो मार्ग चिन्हित किये गये हैं, उसमें पहला- चांदनी चाैक, प्रोजेक्ट भवन होते हुए धुर्वा गोलचक्कर एवं दूसरा- नयासराय रिंग रोड से ज्यूडिशियल एकेडमी, धुर्वा बस स्टैंड होते हुए सखुआ बागान तक.
रांची : एयरपोर्ट से राजभवन तक बैरिकेडिंग
रांची : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर मंगलवार देर रात से एयरपोर्ट रोड से लेकर राजभवन तक बैरिकेडिंग करने का काम शुरू कर दिया गया. इस क्षेत्र में सड़क पर जहां-जहां प्रमुख कट हैं, वहां बैरिकेडिंग कर सुरक्षाबलों को तैनात किया जायेगा.
मंगलवार को जिला पुलिस के वरीय अधिकारियों ने एयरपोर्ट के बाहर से लेकर राजभवन तक सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. हर प्रमुख कट को बंद कर दिया जायेगा. प्रधानमंत्री के प्रस्थान के बाद कट को खोला जायेगा. वहीं, सुरक्षा व्यवस्था में कोई कोताही नहीं रह जाये, इसके लिए अधिकारी अपने-अपने स्तर से निरीक्षण कर रहे हैं. प्रधानमंत्री के एयरपोर्ट से बाहर निकलने के कुछ देर पूर्व से ही हर प्रमुख चौक-चौराहों पर वाहनों का आवागमन रोक दिया जायेगा.
योग दिवस के लिए पार्किंग स्थल
1. धुुर्वा गोलचक्कर स्थित क्रिकेट मैदान (प्रतिभागियों के लिए)
2. एचएमटी मैदान (प्रतिभागियों के लिए)
3. स्मार्ट सिटी मैदान (प्रतिभागियों के लिए, छोटे वाहन)
4. जेएन काॅलेज, धुर्वा मैदान (प्रतिभागियों के लिए)
5. ब्रह्मचारी आश्रम/सखुआ बागान (प्रतिभागियों के लिए)
6. आम बगान (वीआइपी पार्किंग)
7. न्यू हाइकोर्ट कॉम्प्लेक्स (वीआइपी पार्किंग)
8. जेएससीए स्टेडियम (मीडिया)

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें