29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : पारा शिक्षक पीएम नरेंद्र मोदी का स्वागत करेंगे, विरोध नहीं : मोर्चा

रांची : एकीकृत पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा ने कहा है कि पांच जनवरी को झारखंड के पलामू में आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करते हैं. प्रधानमंत्री का किसी भी स्तर से कहीं भी पारा शिक्षक विरोध नहीं करेंगे और न ही कोई काला झंडा दिखाया जायेगा. इसके लिए जिला प्रशासन को चिंता करने […]

रांची : एकीकृत पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा ने कहा है कि पांच जनवरी को झारखंड के पलामू में आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करते हैं.
प्रधानमंत्री का किसी भी स्तर से कहीं भी पारा शिक्षक विरोध नहीं करेंगे और न ही कोई काला झंडा दिखाया जायेगा. इसके लिए जिला प्रशासन को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. उक्त घोषणा मोर्चा की ओर से प्रदेश सदस्य बजरंग प्रसाद ने की है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री रघुवर दास पारा शिक्षकों की 16 वर्षों से लंबित मांगों पर संवेदनशीलता दिखाते हुए स्थायीकरण व वेतनमान देने की घोषणा करें. अब गेंद सरकार के पाले में है.
हड़ताल के कारण बच्चों की पढ़ाई नहीं हो पा रही है. शिक्षण व्यवस्था चरमरा गयी है. अधिकारी सोये हुए हैं, जबकि विद्यार्थियों के भविष्य व पारा शिक्षकों के करियर की चिंता सरकार में नहीं दिखती है. हड़ताल की समीक्षा के लिए दो जनवरी को दिन के 12 बजे मोरहाबादी मैदान में एकीकृत पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा की बैठक बुलायी गयी है. इसमें सभी जिलों के अध्यक्ष, सचिव, कोषाध्यक्ष आदि को उपस्थित रहने को कहा गया है. बैठक में आंदोलन की समीक्षा के साथ भावी रणनीति तैयार की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें