28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Ranchi : रिम्स में डॉक्टर के चैम्बर में फांसी का फंदा, फर्श पर खून, दीवार पर खून से लिखी यह बात

रांची :झारखंड के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) में डॉक्टर के चैंबर में फांसी का फंदा मिला है.फर्श पर खून पड़े हैं. दीवार पर खून से कुछ बातें लिखी गयी हैं. बॉडी गायब है. पुलिस और फॉरेंसिक साइंस के अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं. अस्पताल से एक व्यक्ति […]

रांची :झारखंड के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) में डॉक्टर के चैंबर में फांसी का फंदा मिला है.फर्श पर खून पड़े हैं. दीवार पर खून से कुछ बातें लिखी गयी हैं. बॉडी गायब है. पुलिस और फॉरेंसिक साइंस के अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं. अस्पताल से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. उससे पूछताछ चल रही है. सूत्रों ने बताया कि चैंबर की दीवार पर खून से लिखा है : रिम्स और बरियातू सेक्स का अड्डा बन गया है. यहां सेक्स रैकेट चलता है.

जैसे ही डॉक्टर के चैंबर में फांसी का फंदा, खून के निशान की बात सामने आयी, पूरे हॉस्पिटल में सनसनी फैल गयी. इस बात की आशंका जतायी जा रही है कि डॉक्टर के चैंबर में किसी की हत्या की गयी है. हालांकि, अभी तक शव बरामद नहीं हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस और फॉरेंसिक साइंस लैब के अधिकारी अस्पताल पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी.

किसी को डॉक्टर के चैंबर में जाने नहीं दिया जा रहा है. वारदात चर्म रोग विशेषज्ञ डॉ डीके मिश्रा के चैंबर में हुई है. दीवार पर खून से जो बातें लिखी गयी हैं, उसने कई सवाल खड़े कर दिये हैं. बहरहाल, अस्पताल प्रबंधन या पुलिस के अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं. मामले की जांच जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें