28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची में अधिकतम तापमान 10 डिग्री सेसि तक गिरा

रांची : राज्य के कई जिलों में मंगलवार को तेज हवा के झोंके के साथ छिटपुट बारिश भी हुई. कई जिलों का अधिकतम तापमान भी गिर गया. कहीं-कहीं तो हवा की गति 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे रही. राजधानी के आसपास के कई ग्रामीण इलाकों में तेज हवा के कारण छत उड़ने की भी […]

रांची : राज्य के कई जिलों में मंगलवार को तेज हवा के झोंके के साथ छिटपुट बारिश भी हुई. कई जिलों का अधिकतम तापमान भी गिर गया. कहीं-कहीं तो हवा की गति 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे रही. राजधानी के आसपास के कई ग्रामीण इलाकों में तेज हवा के कारण छत उड़ने की भी सूचना है. विभाग ने कहा है कि अगले दो-तीन दिनों तक राजधानी और आसपास के इलाकों में भी कहीं-कहीं तेज हवा चल सकती है.
व्रजपात भी हो सकता है. सुबह में राजधानी और आसपास के इलाकों में चली तेज हवाओं के कारण न्यूनतम तापमान में करीब 10 डिग्री सेसि की गिरावट आयी है. दो दिन पहले रांची का अधिकतम तापमान 40 डिग्री सेसि के करीब पहुंच गया था. मंगलवार को यह 30 डिग्री सेसि रिकार्ड किया गया. डालटनगंज में करीब पांच मिमी बारिश हुई.
इससे अधिकतम तापमान 28 डिग्री सेसि के करीब पहुंच गया. यहां का अधिकतम तापमान दो-तीन दिन पहले 42 डिग्री सेसि के आसपास पहुंच गया था. वहां पिछले 24 घंटे में करीब पांच मिमी बारिश हुई थी. मौसम विभाग के अनुसार 20 अप्रैल के बाद मौसम साफ हो जायेगा. इसके बाद अधिकतम तापमान फिर चढ़ने लगेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें