37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : मानव तस्करी का आरोपी हुआ गिरफ्तार, जेल गया

रांची : चुटिया पुलिस ने नाबालिग की मानव तस्करी और पोक्सो एक्ट के आरोप में गिरफ्तार संजय यादव को बुधवार को जेल भेज दिया. वह मूल रूप से चतरा का रहनेवाला है. पुलिस ने नाबालिग को बरामद कर शेल्टर होम में रखा है. पुलिस के अनुसार नाबालिग मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहनेवाली है. […]

रांची : चुटिया पुलिस ने नाबालिग की मानव तस्करी और पोक्सो एक्ट के आरोप में गिरफ्तार संजय यादव को बुधवार को जेल भेज दिया. वह मूल रूप से चतरा का रहनेवाला है. पुलिस ने नाबालिग को बरामद कर शेल्टर होम में रखा है.
पुलिस के अनुसार नाबालिग मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहनेवाली है. उसके पिता ने दो शादी की है. शादी के बाद उसकी मां से मिलने के लिए एक लड़का आता था. इसके बाद महिला ने उसे लड़की से भी शादी कर ली.
बाद में नाबालिग को उसकी मां ने काम करने के लिए मुंबई में किसी के हाथों बेच दिया. वहां से एक महिला के जरिये नाबालिग मकसूद नामक एक व्यक्ति को मिली. वह नाबालिग को लेकर मुंबई से रांची आया और नाबालिग को संजय यादव के हाथों में सौंप दिया. संजय यादव नाबालिग को किसी दूसरे के हाथों बेचने के लिए सरकारी बस स्टैंड में खड़ा था.
वह संभवत: नाबालिग को लेकर कहीं जाने वाला या किसी के आने का इंतजार कर रहा था. तभी सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और पूछताछ के लिए उसे हिरासत में ले लिया. जब पुलिस ने नाबालिग से मामले की जानकारी ली, तब पुलिस को पता चला कि वह मानव तस्करी की शिकार है. इसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें