27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची-जमशेदपुर-महुलिया रोड के दो अन्य सेक्शन का टेंडर फाइनल

रांची : एनएच-33 के रांची-जमशेदपुर-महुलिया रोड के कुल तीन सेक्शन का टेंडर फाइनल हो गया है. अब इसके केवल एक सेक्शन रड़गांव-जमशेदपुर का टेंडर फाइनल होना है. 15 दिनों के अंदर इसका भी टेंडर फाइनल हो जाने की उम्मीद है. एनएचएआइ ने रांची से महुलिया तक की सड़क को कुल चार सेक्शन में बनाने का […]

रांची : एनएच-33 के रांची-जमशेदपुर-महुलिया रोड के कुल तीन सेक्शन का टेंडर फाइनल हो गया है. अब इसके केवल एक सेक्शन रड़गांव-जमशेदपुर का टेंडर फाइनल होना है. 15 दिनों के अंदर इसका भी टेंडर फाइनल हो जाने की उम्मीद है. एनएचएआइ ने रांची से महुलिया तक की सड़क को कुल चार सेक्शन में बनाने का फैसला लिया है. इसके तहत चारों सेक्शन का टेंडर किया गया था. पहली बार टेंडर में ठेकेदारों ने भाग नहीं लिया था. ऐसे में दोबारा टेंडर निकालना पड़ा था.
डेढ़ साल में सभी सड़कें बना लेने का लक्ष्य : जमशेदपुर-महुलिया सेक्शन का काम गुजरात की कंपनी आयरन ट्रांयगल लिमिटेड को दिया गया है.
वहीं, रामपुर-रड़गांव सेक्शन का काम बंगाल की कंपनी भारत वाणिज्य इस्टर्न प्राइवेट लिमिटेड को दिया गया है. इन दोनों सेक्शन के अलावा बाइपास सेक्शन यानी करमा (विकास) से टाटीसिलवे होते हुए रामपुर तक की सड़क योजना का काम मेसर्स रामकृपाल सिंह कंस्ट्रक्शन कंपनी को दिया गया है.
रामकृपाल कंस्ट्रक्शन एनएच-75 पर पिस्का मोड़ से बेड़ो के पहले पलमा तक के फोर लेन का काम कर रहा है. वहीं, भारत वाणिज्य इस्टर्न प्राइवेट लिमिटेड ज्वायंट वेंचर में बिजुपाड़ा से कचहरी तक की सड़क का फोर लेन कर रहा है. एनएचएआइ प्रयास कर रहा है कि सारी सड़कों को डेढ़ साल के बना दिया जाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें