30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची : जयप्रकाश झामुमो से छह साल के लिए निष्कासित

रांची : झामुमो ने अपने मांडू विधायक जयप्रकाश भाई पटेल को छह वर्षों के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है. उन पर पार्टी विरोधी कार्य करने का आरोप है. गौरतलब है कि जय प्रकाश झामुमो में रहते हुए एनडीए के समर्थन में खुल कर बोल रहे हैं. पार्टी महासचिव विनोद कुमार पांडेय की अोर […]

रांची : झामुमो ने अपने मांडू विधायक जयप्रकाश भाई पटेल को छह वर्षों के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है. उन पर पार्टी विरोधी कार्य करने का आरोप है. गौरतलब है कि जय प्रकाश झामुमो में रहते हुए एनडीए के समर्थन में खुल कर बोल रहे हैं.
पार्टी महासचिव विनोद कुमार पांडेय की अोर से विधायक को जारी पत्र में कहा गया है कि आपसे 19 अप्रैल को इस संबंध में कारण बताने को कहा गया था. पर आज (रविवार) तक जवाब नहीं मिला है.
ऐसी स्थिति में पार्टी यह मानती है कि पार्टी हित के खिलाफ आपके द्वारा किये जा रहे कार्य व अनुशासनहीनता के संबंध में आप पर लगाये गये सभी आरोप तथा इससे संबंधित तथ्य सही हैैं, जो पार्टी के संविधान के विपरीत हैं तथा अनुशासनहीनता को प्रमाणित करते हैं. उपरोक्त के आलोक में आपको पार्टी के सभी सांगठनिक पदों से मुक्त करते हुए पार्टी की सदस्यता से छह वर्षों के लिए निष्कासित किया जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें