Advertisement

ranchi

  • Feb 11 2019 9:20AM
Advertisement

रांची : हार्दिक पटेल 14 को आयेंगे, रामगढ़ में सभा

रांची : हार्दिक पटेल 14 को आयेंगे, रामगढ़ में सभा
रांची : गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल 14 फरवरी को रामगढ़ में आयोजित संविधान व सामाजिक सहिष्णुता बचाव महासभा में भाग लेंगे. वह यहां किसानाें, मजदूरों, विस्थापितों व जवानों के हक व अधिकार के लिए आवाज बुलंद करेंगे.
 
यह बातें कांग्रेस नेता शिवलाल महतो ने रविवार को प्रेस क्लब में कही. कहा कि पिछले चार वर्षों में हजारीबाग संसदीय क्षेत्र में विस्थापन के विरोध में कई लोग शहीद हुए हैं. श्री पटेल यहां शहीदों के परिजनों से भी मिलेंगे. इसके अलावा लोगों को अपने संबोधन से एकजुट करेंगे. मौके पर मो निसार अहमद, मनोज महतो, अनूप कुमार, मो वारिस, दीपक उपस्थित थे. 
 
भाजपा को हराना है, तो कुर्मी को टिकट देना होगा 
 
श्री महतो ने कहा कि वह वर्ष 2009 में हजारीबाग संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ चुके हैं. इस चुनाव में उन्हें भुवनेश्वर मेहता से अधिक वोट मिला था. 
 
इस कारण से इस सीट पर कांग्रेस की स्वाभाविक दावेदारी है. श्री महतो ने कहा कि अगर पार्टी ने इस बार भी उन्हें टिकट दिया, तो वह इस सीट को भाजपा से छीन कर वापस कांग्रेस के खाते में लायेंगे. उन्होंने कहा कि इस संसदीय क्षेत्र में कुर्मी वोटरों की संख्या 27 प्रतिशत व मुसलमानों की संख्या 24 प्रतिशत है. इसलिए पार्टी को इस सीट से कुर्मी उम्मीदवार को ही टिकट देना चाहिए.
 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement