32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हाफ मैराथन के लिए ट्रैफिक पुलिस ने बनाया रूट, सड़क की दाहिनी ओर नहीं चलेंगे वाहन

रांची : राजधानी में 10 मार्च को आयोजित हाफ मैराथन ‘रैनोथॉन’ के लिए ट्रैफिक पुलिस ने रूट तय कर लिया है. 21 किलोमीटर का यह हाफ मैराथन मोरहाबादी ग्राउंड से लॉ यूनिवर्सिटी कांके तक आयोजित किया जायेगा. मैराथन 10 मार्च को सुबह 5:30 बजे से 9:00 बजे तक होगा. प्रायोजित हाफ मैराथन दौड़ के लिए […]

रांची : राजधानी में 10 मार्च को आयोजित हाफ मैराथन ‘रैनोथॉन’ के लिए ट्रैफिक पुलिस ने रूट तय कर लिया है. 21 किलोमीटर का यह हाफ मैराथन मोरहाबादी ग्राउंड से लॉ यूनिवर्सिटी कांके तक आयोजित किया जायेगा. मैराथन 10 मार्च को सुबह 5:30 बजे से 9:00 बजे तक होगा.
प्रायोजित हाफ मैराथन दौड़ के लिए मोरहाबादी से लेकर लॉ यूनिवर्सिटी, कांके मार्ग की दाहिनी लेन सुरक्षित रखी गयी है. इस दौड़ के दौरान यह लेन में प्रवेश निषेध कर दिया गया है. इस दौरान मोरहाबादी मैदान से लॉ यूनिवर्सिटी कांके तक बायीं ओर की सड़क पर ही वाहनों का परिचालन होगा.
ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से आग्रह किया है कि वाहन चालक इस दौरान बायीं लेन का ही प्रयोग करें. मैराथन समाप्त होने के बाद दाहिनी ओर के मार्ग को खोल दिया जायेगा.
हाफ मैराथन का निर्धारित रूट
मोरहाबादी ग्राउंड, उपायुक्त आवास, एसएसपी आवास, गर्वनर हाउस गेट नंबर-दो, आड्रे हाउस, मुख्यमंत्री आवास, प्रेमसंस चौक, चांदनी चौक, लॉ कॉलेज, रिंग रोड का इंटर सेक्शन, ट्रैफिक चेक पोस्ट तक.
वापसी रूट
ट्रैफिक चेक पोस्ट तक कांके से चांदनी चौक, प्रेम संस चौ, सिदो-कान्हू पार्क, रांची कॉलेज, आर्चरी ग्राउंड से होते हुए फुटबॉल स्टेडियम तक.
कल सुबह 5:00 बजे से लेकर 9:00 बजे तक होगा रैनोथॉन
मोरहाबादी ग्राउंड से लॉ यूनिवर्सिटी कांके तक दौड़ेंगे लोग
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें