25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : शव के साथ बैठे रहे परिजन, 10 लाख रुपये मुआवजा व आश्रित को सरकारी नौकरी देने की उठी मांग

धीरज के हत्यारों को 24 घंटे में गिरफ्तार करने की मांग रांची : श्री महावीर मंडल डोरंडा का एक प्रतिनिधिमंडल 20 जुलाई को मुख्यमंत्री रघुवर दास से मिलेगा. सीएम को मंडल के उपाध्यक्ष धीरज राम की हत्या के मामले की जानकारी दी जायेगी. साथ ही उनके परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की […]

धीरज के हत्यारों को 24 घंटे में गिरफ्तार करने की मांग
रांची : श्री महावीर मंडल डोरंडा का एक प्रतिनिधिमंडल 20 जुलाई को मुख्यमंत्री रघुवर दास से मिलेगा. सीएम को मंडल के उपाध्यक्ष धीरज राम की हत्या के मामले की जानकारी दी जायेगी.
साथ ही उनके परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की जायेगी. मंडल के अध्यक्ष संजय पोद्दार और मंत्री पप्पू वर्मा ने अपराधियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने की मांग भी की है. ऐसा नहीं होने पर 20 जुलाई को डोरंडा बंद का आह्वान किया जायेगा.
बुधवार की सुबह धीरज राम की बेलदार मोहल्ले में हत्या कर दी गयी. वे अपने पीछे पत्नी, एक बेटा, एक बेटी व बूढ़ी मां को छोड़ गये हैं. हत्या की निंदा कई संगठनों ने की. निंदा करनेवालों में भाजपा विधायक नवीन जायसवाल, प्रदेश भाजपा के महामंत्री दीपक प्रकाश, सीमा शर्मा, बजरंग गुप्ता, ज्वेलर्स एसोसिएशन के सुरेश प्रसाद, राकेश पाल, कांग्रेस नेता आलोक कुमार दुबे, अजय गिरि, अंकित सिंह आदि शामिल हैं.
भाजपा ने शोक प्रकट किया : भाजपा डोरंडा मंडल अनुसूचित जाति मोर्चा के उपाध्यक्ष धीरज राम की हत्या पर भाजपा ने शोक प्रकट किया है. भाजपा के प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश एवं प्रदेश मंत्री सुबोध कुमार सिंह गुड्डू ने बुधवार को रिम्स एवं स्वर्गीय धीरज राम के घर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात की और शोक जताया. नेताद्वय ने सरकार से अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की.
रेकी कर की गयी हत्या
पुलिस को आशंका है कि अपराधियों को इस बात की जानकारी थी कि धीरज राम कितने बजे घर से निकलता है. पुलिस के अनुसार रेकी कर घटना को अंजाम दिया गया है. हत्या के लिए कहीं शूटरों का सहारा तो नहीं लिया गया, पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है.
प्रशासन से परिजनों की मांग
हत्या के आरोपियों की 24 घंटे के अंदर गिरफ्तारी हो.
मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी और 10 लाख रुपये मुआवजा दिया जाये.
मृतक के बच्चों के लिए मुफ्त शिक्षा देने की व्यवस्था की जाये़
इन बिंदुओं पर हो रही है जांच
धीरज का किसी के साथ रुपये को लेकर विवाद तो नहीं था.
धीरज का कोई राजनीतिक दुश्मन तो नहीं था.
धीरज के साथ किसी की पुरानी दुश्मनी तो नहीं थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें