26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चुनाव से पहले अपना कुनबा बढ़ाने में जुटी है कांग्रेस पार्टी

रांची : आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस अपना कुनबा बढ़ाने में जुट गयी है. इसके तहत दूसरे दलों के बड़े नेताओं को कांग्रेस पार्टी के साथ जोड़ने काम जारी है. प्रदेश के बड़े नेताओं को पार्टी में शामिल कराने को लेकर कांग्रेस का प्रदेश नेतृत्व लगातार प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह के साथ […]

रांची : आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस अपना कुनबा बढ़ाने में जुट गयी है. इसके तहत दूसरे दलों के बड़े नेताओं को कांग्रेस पार्टी के साथ जोड़ने काम जारी है. प्रदेश के बड़े नेताओं को पार्टी में शामिल कराने को लेकर कांग्रेस का प्रदेश नेतृत्व लगातार प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह के साथ संपर्क में है.
एक माह पहले जय भारत समानता पार्टी की गीता कोड़ा ने कांग्रेस पार्टी का दामन थामा. इसके बाद जदयू के प्रदेश अध्यक्ष जलेश्वर महतो ने भी कांग्रेस का दामन थाम लिया है. दूसरे दलों के कई पूर्व विधायक भी कांग्रेस पार्टी के साथ संपर्क साध रहे हैं. ऐसे में चुनाव से पहले दूसरे दल के कई नेता कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं.
वर्ष 2014 में लोकसभा व विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ने भी यही रणनीति अपनायी थी. दूसरे दलों से आनेवाले नेताओं को पार्टी ने चुनाव का टिकट भी दिया था. कांग्रेस पार्टी से जुड़ने वाले नेताओं के उनके विधानसभा क्षेत्र में राजनीतिक पकड़ का भी आकलन कराया जा रहा है. दूसरे दलों में पार्टी से असंतुष्ट चल रहे नेताओं पर भी कांग्रेस की नजर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें