27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : डोरंडा में भाजपा नेता की गोली मार कर हत्या, थाने में हंगामा, सुबह निकले थे स्कूटी से, घर के पास हुआ हमला

रांची : रांची के डोरंडा थाना क्षेत्र के बेलदार मुहल्ला निवासी धीरज राम(40 वर्षीय) की हत्या अपराधियों ने कर दी. घटना बुधवार की सुबह करीब पांच बजे की है. उनके घर के समीप ही उन्हें चार गोली मारी गयी. उन्हें रिम्स ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वह भाजपा एससी […]

रांची : रांची के डोरंडा थाना क्षेत्र के बेलदार मुहल्ला निवासी धीरज राम(40 वर्षीय) की हत्या अपराधियों ने कर दी. घटना बुधवार की सुबह करीब पांच बजे की है. उनके घर के समीप ही उन्हें चार गोली मारी गयी.
उन्हें रिम्स ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वह भाजपा एससी मोर्चा (डोरंडा मंडल) के अध्यक्ष थे. साथ ही डोरंडा महावीर मंडल के उपाध्यक्ष भी थे. इसके अलावा वह पेशे से अपर बाजार स्थित एक अपार्टमेंट में सुपरवाइजर का काम करते थे. पुलिस ने घटनास्थल से गोली के चार खोखे, दो गोली और दो पिलेट बरामद किया है.
गोली लगते ही स्कूटी से गिरे : जानकारी के अनुसार, धीरज राम रोजाना की तरह अपनी स्कूटी से काम पर जा रहे थे. इसी दौरान उन्हें गोली मारी गयी.
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, गोली लगते ही वह स्कूटी सहित सड़क किनारे गिर पड़े. आस- पास की कुछ महिलाएं दौड़ते हुए उनके घर पहुंची और घटना की जानकारी उनके भाई सुजीत उर्फ लल्लू राम को दी. इसके बाद सुजीत व अन्य घटनास्थल पर पहुंचे.
उन्होंने खून से लथपथ भाई को जैसे ही अस्पताल ले जाने के लिए उठाया धीरज ने दम तोड़ दिया. पुलिस अधिकारियों ने मृतक की पत्नी बबीता देवी, भाई और अन्य रिश्तेदारों से पूछताछ की.
सभी ने कहा कि उनका किसी से कोई विवाद नहीं था. उन्होंने अपराधियों के बारे में भी जानकारी नहीं दी.भाजपा कार्यकर्ता डोरंडा थाना पहुंचे : घटना की जानकारी मिलने पर भाजपा महानगर अध्यक्ष मनोज मिश्रा सहित पार्टी के अन्य नेता डोरंडा थाना पहुंचे और कार्रवाई की मांग की.
पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव को लेकर डोरंडा थाना करीब 12.30 बजे पहुंचे और अपराधियों की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग को लेकर शाम चार बजे तक हंगामा किया. पुलिस ने जब लोगों को शांत कराने का प्रयास किया, तो आक्रोशित लोगों ने उन पर पत्थर भी फेंके. आक्रोशित लोगों ने डोरंडा थानेदार आबिद खान को निलंबित करने की मांग की.
कुछ महिलाएं और पुरुष थानेदार से भिड़ गये. इस पर थानेदार ने कहा, क्या मैंने हत्या की. क्या मैं दोषी है. मुझे काम करने का समय दीजिए. बेवजह हल्ला करने से कुछ नहीं होगा. भाजपा नेताओं और हटिया डीएसपी विकास पांडेय ने आक्रोशित लोगों को समझा कर शांत कराया.
धीरज राम भाजपा एससी मोर्चा (डोरंडा मंडल) के अध्यक्ष थे
12. 30 बजे से लेकर चार बजे तक शव के साथ परिजन करते रहे डोरंडा थाना में हंगामा
पुलिस ने दिया उचित कार्रवाई का आश्वासन, तब थाना से जाने को तैयार हुए परिजन लोगों ने पुलिस और समझानेवालों पर फेंके ईंट, थानेदार से भी उलझे प्रारंभिक जांच में किसी की संलिप्तता की बात सामने नहीं आयी है. पुलिस मामले में विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है. पुलिस जल्द ही अपराधियों का पता लगा कर उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी.
अनीश कुमार गुप्ता, एसएसपी रांची

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें