28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : धुर्वा में तीन युवकों ने देर रात नाबालिग से किया गैंग रेप

बुधवार को शालीमार बाजार के समीप स्थित मैदान में हुई घटना रांची : धुर्वा थाना क्षेत्र के शालीमार बाजार के समीप स्थित मैदान में 17 वर्षीय एक नाबालिग के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है. घटना बुधवार रात की है, लेकिन पुलिस को जानकारी गुरुवार को मिली. इसके बाद पुलिस ने नाबालिग से […]

बुधवार को शालीमार बाजार के समीप स्थित मैदान में हुई घटना
रांची : धुर्वा थाना क्षेत्र के शालीमार बाजार के समीप स्थित मैदान में 17 वर्षीय एक नाबालिग के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है. घटना बुधवार रात की है, लेकिन पुलिस को जानकारी गुरुवार को मिली. इसके बाद पुलिस ने नाबालिग से संपर्क कर घटना की जानकारी ली और उसका मेडिकल जांच कराया. साथ ही पुलिस ने नाबालिग से मामले में लिखित शिकायत दर्ज कराने का अनुरोध किया, ताकि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके.
पहले तो नाबालिग घटना की वजह से केस दर्ज कराने को तैयार नहीं हुई, लेकिन काफी समझाने के बाद वह केस दर्ज कराने को तैयार हो गयी. इसके बाद पुलिस ने मामले में नाबालिग से लिखित शिकायत ली. नाबालिग और उसके दोस्त से आरोपियों का हुलिया लेने के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है. पुलिस को आशंका है कि आरोपी आस-पास के इलाके के ही हो सकते हैं. इस लिहाज से पुलिस आस-पास के इलाके में कौन-कौन लोग नशा के लिए देर रात अड्डाबाजी करते हैं. इसके बारे में भी पुलिस पता कर रही है.
कैसे हुई घटना
पुलिस के अनुसार नाबालिग बुधवार की देर रात एक युवक के साथ शादी समारोह से स्कूटी से लौट रही थी. युवक नाबालिग का दोस्त है. जैसे ही दोनों जगन्नाथपुर गोल चक्कर के पास पहुंचे, युवक का मोबाइल गिर गया. युवक नाबालिग के साथ मोबाइल लेने वहां पहुंचा. तभी तीन युवकों ने दोनों को घेर लिया. इसके बाद तीनों नाबालिग के दोस्त को धमकाने लगे. यह कहते हुए कि इतनी रात में लड़की लेकर घूमते हाे.
भागो यहां से और लड़की हमारे पास छोड़ दाे. जब नाबालिग के दोस्त ने इस बात का विरोध किया, तो उसके साथ तीनों युवकों ने मारपीट की और वहां से भगा दिया. इसके बाद तीनों आरोपी नाबालिग को लेकर मैदान पहुंचे और उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना के दौरान नाबालिग ने आरोपियों का विरोध किया.
उनसे छोड़ देने का अनुरोध किया. हाथ जोड़ कर माफी भी मांगी. यह कहते हुए उससे गलती हो गयी, लेकिन आरोपियों को किसी बात पर दया नहीं आयी. घटना के बाद आरोपी नाबालिग को वहीं छोड़ कर भाग निकले. पुलिस के अनुसार घटना के बाद नाबालिग काफी डर गयी थी. इस वजह से वह अपने घर तक नहीं जा रही थी.
वह अपने दोस्त के साथ घर चली गयी. पुलिस को गुरुवार की सुबह पीड़ित पक्ष के लोगों ने पुलिस से संपर्क कर घटना के बारे में जानकारी दी. इधर मामले में सिटी एसपी के सुजाता कुमारी वीणापाणि ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है. पुलिस ने अभी किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है. हालांकि उन्हें पहचाने का प्रयास किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें