23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

राजधानी में अपराधी बेकाबू : 5.5 किमी के दायरे में तीन महिलाओं की चेन छीनी, लकीर पीटती रही पुलिस

रांची : राजधानी में चेन छिनतई की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. सोमवार को बिरसा चौक से कर्बला चौक (5.5 किमी के दायरे में) के बीच पौने तीन घंटे में अपराधियों ने चेन छिनतई की तीन घटनाओं को अंजाम दे दिया. तीनों घटनाओं में बाइक सवार दो युवक शामिल थे और बाइक […]

रांची : राजधानी में चेन छिनतई की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. सोमवार को बिरसा चौक से कर्बला चौक (5.5 किमी के दायरे में) के बीच पौने तीन घंटे में अपराधियों ने चेन छिनतई की तीन घटनाओं को अंजाम दे दिया. तीनों घटनाओं में बाइक सवार दो युवक शामिल थे और बाइक काले रंग की थी. घटना के बाद रांची पुलिस हरकत में आयी और संबंधित इलाकों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

गौरतलब है कि राजधानी में 170 जगहों पर रांची पुलिस के 550 सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं. इनके अलावा सभी प्रतिष्ठान में भी सीसीटीवी कैमरा लगे हुए हैं. एक भुक्तभोगी महिला ने उस बाइक नीचे का नंबर 3639 देखा. महिला के अनुसार पीछे बैठा एक अपराधी सफेद शर्ट पहने हुए था.
हालांकि, यह नकली नंबर भी हो सकता है. फिर भी पुलिस उसकी जांच कर रही है. इधर, सोमवार को हुई वारदात को देखते हुए लोगों का कहना है कि चेन छिनतई करनेवाले गिरोह और पुलिस के बीच चूहे-बिल्ली का खेल चल रहा है. अपराधी दिन-दहाड़े चेन छिनतई की वारदात कर रहे हैं, जबकि पुलिस उन्हें पकड़ने में बेबस दिख रही है.
घटनास्थल : बिरसा चौक
हटिया की सिंह मोड़ निवासी साधना झा पैदल जा रही थीं. इसी बीच एक बाइक पर सवार दो उचक्के उनके बगल से गुजरे. वे कुछ समरझ पातीं, उससे पहले ही पीछे बैठे अपराधी ने उनके गले से सोने की चेन छीन ली. इसके बाद दोनों हिनू की ओर फरार हो गये. साधना झा ने जगन्नाथपुर थाना में घटना की प्राथमिकी दर्ज करायी है.
घटना स्थल : एजी मोड़
हिनू निवासी अवधेश सिंह की पत्नी विभा सिंह एजी मोड़ से पैदल जा रही थीं. उसी वक्त बाइक सवार दो उचक्कों ने उनके गले से सोने की चेन छीन ली और राजेंद्र चौक की ओर फरार हो गये. चेन छीनने के बाद महिला ने शोर भी मचाया, लेकिन तब तक अपराधी फरार हो चुक थे. विभा सिंह ने डाेरंडा थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है़
घटनास्थल : कर्बला चौक
कोकर के डिस्टिलरी पुल निवासी राजेंद्र प्रसाद अपनी पत्नी के साथ कर्बला चौक के समीप की दुकान से लोहे की अलमारी देख कर निकल रहे थे. उन्होंने कार का दरवाजा खोला ही था, तभी बाइक सवार दो युवक वहां आकर रुक गये. महिला ने युवकों से कहा : मुझे कार में बैठने दो, उसके बाद निकल जाना. इतने में बाइक के पीछे बैठे युवक ने महिला के गले से सोने की चेन छीन ली. इसके बाद बाइक सवार युवक मिशन चौक की ओर फरार हो गये. इस संबंध में राजेंद्र प्रसाद ने लोअर बाजार थान में प्राथमिकी दर्ज करायी है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें