Advertisement

ranchi

  • Jul 16 2019 6:22AM
Advertisement

रांची : कोकर के ऑटो मालिक की हत्या भाई ने ही करायी, चार गिरफ्तार

रांची : कोकर के ऑटो मालिक की हत्या भाई ने ही करायी, चार गिरफ्तार
ओरमांझी/रांची : ओरमांझी थाना क्षेत्र के रुक्का डैम के पास कोकर निवासी ऑटो मालिक राजू चौरसिया की तीन अपराधियों ने हत्या कर दी. घटना सोमवार की सुबह 8 बजे की है. वारदात के बाद भाग रहे अपराधी राजा व सौरभ को ग्रामीणाें ने दौड़ा कर पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया. दोनों को  गिरफ्तार कर ओरमांझी थाना लाया गया. वहां सिल्ली डीएसपी चंद्रशेखर आजाद व  थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो ने पूछताछ की़  तब पूरे मामले का खुलासा हुआ. 
 
वहीं, पुलिस ने घटना के मुख्य साजिशकर्ता संतोष चौरसिया और एक अन्य अपराधी रोहित तांती को  गिरफ्तार कर लिया है. अब भी दो अपराधी फरार हैं. पुलिस ने बताया कि आपसी  रंजिश में सहोदर छोटे भाई संतोष कुमार ने ही बड़े भाई और पेशे से ऑटो  मालिक राजू चौरसिया की हत्या करा दी. 
 
इसके लिए पांच अपराधियों को संतोष ने एक लाख रुपये की सुपारी देने की बात कही थी. एडवांस के तौर पर चार हजार रुपये दिये थे. मृतक राजू चौरसिया कोकर के टुनकी टोला का निवासी था. तीन अपराधियों राजा कुमार (26), सौरभ कुमार (26) व रोहित तांती (35) ने रुक्का डैम के पास चाकू घोंप कर राजू की हत्या की. 
 
पुलिस के अनुसार, संतोष चौरसिया बरियातू रोड स्थित टुनकी टोला का निवासी है, वह काेकर बाजार में फुचका बेचता था. पुलिस ने घटनास्थल से अपराधियों की बाइक (जेएच 01बीटी-2264) व राजू का आॅटो (जेएच 01सीआर-4772) बरामद कर लिया है.  गिरफ्तार अपराधी राजा कुमार कोकर के आदर्श नगर, सौरभ कुमार कोकर के महावीर नगर और रोहित तांती तिरिल के शांति बिहार का निवासी है. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement