30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : सीएम रघुवर दास गडकरी से मिले, किया आग्रह, साहेबगंज से ओड़िशा का धामरा पोर्ट फोर लेन से जुड़े

रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने रविवार को नयी दिल्ली में केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने श्री गडकरी से भारतमाला परियोजना के तहत धनबाद से रायपुर तक 707 किमी और संबलपुर से रांची 323 किमी सड़क को मीडियम प्रायोरिटी की जगह हाई प्रायोरिटी में शामिल करने […]

रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने रविवार को नयी दिल्ली में केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने श्री गडकरी से भारतमाला परियोजना के तहत धनबाद से रायपुर तक 707 किमी और संबलपुर से रांची 323 किमी सड़क को मीडियम प्रायोरिटी की जगह हाई प्रायोरिटी में शामिल करने का अनुरोध किया.
इसके अलावा मुख्यमंत्री ने साहेबगंज से ओड़िशा के धामरा पोर्ट तक 790 किमी फोर लेन को इकोनोमिक कॉरिडोर के रूप में भारतमाला परियोजना में शामिल करने की बात कही. श्री दास ने बताया कि उत्तर पूर्व के राज्यों से झारखंड एवं ओड़िशा को आर्थिक दृष्टिकोण से जोड़ने की दिशा में यह बहुत ही महत्वपूर्ण पथ है. उन्होंने श्री गडकरी को झारखंड में चल रही सड़क निर्माण की विभिन्न परियोजनाओं की अद्यतन स्थिति से भी अवगत कराया.
मुख्यमंत्री श्री दास केंद्रीय रेल एवं वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल व केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ थावरचंद्र गहलौत से भी मिले और उन्हें शुभकामनाएं दी. मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में झारखंड नये भारत के निर्माण में अहम भूमिका निभा रहा है. आपके सहयोग से हम लक्ष्य प्राप्ति की ओर और तेजी से बढ़ेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें