ranchi

  • Feb 15 2020 5:48AM
Advertisement

रांची : सीएम ने पर्यटन विभाग के कैलेंडर का किया विमोचन

रांची : सीएम ने पर्यटन विभाग के कैलेंडर का किया विमोचन
रांची : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शुक्रवार को प्रोजेक्ट भवन में पर्यटन विभाग द्वारा तैयार की गयी कैलेंडर और टेबल कैलेंडर 2020 का विमोचन किया.  
 
झारखंड पर्यटन विभाग का वर्ष 2020 का कैलेंडर इको टूरिज्म एवं झारखंड की कला संस्कृति पर आधारित है. कैलेंडर में झारखंड के इको टूरिज्म व कला संस्कृति से जुड़ी फोटोग्राफ को प्रमुखता से शामिल किया गया है. इस अवसर पर राज्य के मुख्य सचिव डॉ डीके तिवारी, पर्यटन विभाग के सचिव राहुल शर्मा, निदेशक पर्यटन विभाग संजीव बेसरा, जेटीडीसी के अनमोल सिंह सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे. 
 
आवास पर लोगों से मिले सीएम, मदद की : शुक्रवार को मुख्यमंत्री ने फरियादियों से सीधा संवाद कर उनकी समस्याएं सुनी और समाधान का निर्देश भी दिया. एलएमबी सिटीजन फोरम स्कूल गिद्दी से पहुंचे हुए छात्र-छात्राएं एवं शिक्षक-शिक्षिकाओं ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की. मुख्यमंत्री स्कूली बच्चों से पूरी आत्मीयता के साथ मिले. उन्होंने बच्चों से पढ़ाई के बाबत पूछा और ध्यान से पढ़ने की सलाह भी दी. 
 
मुख्यमंत्री ने फरियादियों से कहा कि आपकी पीड़ा हमारी पीड़ा है. सरकार गठन के बाद से ही आम जनता की पीड़ा, परेशानी एवं दिक्कतों को सुलझाने का काम सरकार कर रही है. मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारा पूरा प्रयास है कि मूलभूत एवं बुनियादी सुविधाओं को आपके घर-गांव तक पहुंचाएं, ताकि आप सभी का जीवन स्तर में सकारात्मक परिवर्तन आ सके. मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार जनहित की योजनाओं को जमीनी स्तर तक पहुंचा कर आपको लाभान्वित करेगी.  
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement