30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची: मुख्यमंत्री रघुवर दास आज सभी जिलों के उपायुक्तों के साथ करेंगे बैठक

रांची: मुख्यमंत्री रघुवर दास सोमवार को सभी जिलों के उपायुक्तों के साथ बैठक करेंगे. इसमें केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं की समीक्षा की जायेगी. बैठक में राज्य के सभी विभागों में चलने वाली केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं की समीक्षा की जायेगी. सभी विभागों को अलग-अलग समय निर्धारित किया गया है. सीएम डेढ़ […]

रांची: मुख्यमंत्री रघुवर दास सोमवार को सभी जिलों के उपायुक्तों के साथ बैठक करेंगे. इसमें केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं की समीक्षा की जायेगी. बैठक में राज्य के सभी विभागों में चलने वाली केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं की समीक्षा की जायेगी. सभी विभागों को अलग-अलग समय निर्धारित किया गया है. सीएम डेढ़ बजे अधिकारियों को मार्गदर्शन देंगे. इसमें सभी आयुक्त भी रहेंगे.
बैठक में पेयजलापूर्ति विभाग के स्वच्छ भारत मिशन, स्वज, पीजीटी टोले के आच्छादन और आपदा प्रबंधन से प्राप्त योजनाओं की समीक्षा करेंगे.
ऊर्जा विभाग के जरेडा के माध्यम से गांवों के विद्युतीकरण, एटी एवं सी लॉस को कम करने की बात करेंगे. उच्च एवं तकनीकी शिक्षा विभाग के जमशेदपुर महिला महाविद्यालय के उत्क्रमण, विभिन्न जिलों में कॉलेजों के लिए भूमि उपलब्धता की जानकारी लेंगे. सीएम राजस्व, निबंधन एवं भूमि सुधार विभाग के अंचल कार्यालयों के लंबित दाखिल-खारिज, केंद्रीय परियोजना के लिए पथ निर्माण के लिए भूमि उपलब्धता की जानकारी भी लेंगे.
ग्रामीण विकास विभाग में प्रधानमंत्री आवास योजना, नगर विकास विभाग के धनबाद और रांची में ट्रांसपोर्ट नगर तथा गोड्डा में जलापूर्ति योजना की समीक्षा भी करेंगे. कृषि विभाग के मुख्यमंत्री आशीर्वाद योजना, फसल बीमा योजना की जानकारी भी लेंगे. बैठक में पारा शिक्षकों की हड़ताल के क्रम में की गयी वैकल्पिक व्यवस्था की जानकारी भी लेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें