36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : हार देख कर बौखला गये हैं भाजपा के नेता: कांग्रेस

रांची : कांग्रेस के मीडिया प्रभारी राजेश ठाकुर ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री रघुवर दास सहित भाजपा के नेता अपनी भाषा पर संयम रखें. अपनी गरिमा का ख्याल नहीं है, तो पद का ख्याल रखे़ं भाजपा नेताओं को अपनी हार साफ नजर आ रही है, इस कारण बौखलाहट में अनर्गल बयानबाजी कर […]

रांची : कांग्रेस के मीडिया प्रभारी राजेश ठाकुर ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री रघुवर दास सहित भाजपा के नेता अपनी भाषा पर संयम रखें. अपनी गरिमा का ख्याल नहीं है, तो पद का ख्याल रखे़ं भाजपा नेताओं को अपनी हार साफ नजर आ रही है, इस कारण बौखलाहट में अनर्गल बयानबाजी कर रहे है़ं श्री ठाकुर कांग्रेस मुख्यालय में पत्रकारों से बात कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की शहादत को भूल कर उन पर और उनके ससुराल पर बेबुनियाद आरोप लगाने की बात करना दुर्भाग्यपूर्ण है. कांग्रेस की सरकार बनती देख बौखलाहट में सैना के शौर्य का इस्तेमाल वोट लेने के लिए कर रहे है़ं
श्री ठाकुर ने कहा कि रघुवर दास कल एक सभा में सार्वजनिक रूप से चोर–चोट्टा जैसे शब्द का प्रयोग विपक्ष के लिए कर रहे थे़ उन्हें यह याद रखना चाहिए कि सामने वाले को भी बोलना आता है़ कांग्रेस कार्यकर्ता भी जवाब दे सकते हैं, किंतु यह हमारे संस्कार में नहीं है.
भाजपा सबका साथ सबका विकास का नारा तो देती है, लेकिन मंत्री सीपी सिंह मीडिया में बयान देते हैं कि एक धर्म विशेष के लोग भाजपा को वोट नहीं देते हैं. मतगणना के पहले वे कैसे तय करते हैं कि उन्हें किसने वोट दिया और किसने नहीं दिया. इस तरह के बयान पर चुनाव आयोग को संज्ञान में लेकर कार्रवाई करनी चाहिए. लोकसभा चुनाव में पांच चरणों का मतदान संपन्न हो जाने के बाद मिल रहे रुझानों से भाजपा नेता परेशान हैं.
मीडिया प्रभारी ने कहा कि सिंहभूम लोकसभा क्षेत्र में प्रशासन ऐन मौके पर सुरक्षा के नाम पर 93 मतदान केंद्रों को बदलने का प्रयास कर रही है़ एक ओर सरकार यह दावा कर रही है कि राज्य में पूरी तरह से नक्सलियों का सफाया हो चुका है और अब नक्सलियों के भय से मतदान केंद्र बदलने का प्रयास हो रहा है.
भाजपा में यदि हिम्मत है, तो उन्हें अभी शेष बचे दो चरणों के चुनाव में नोटबंदी, जीएसटी समेत पांच मुद्दों के आधार पर चुनाव लड़े.प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि राफेल, मेनहर्ट जैसे मुद्दों पर प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री जनता के बीच कुछ नहीं बोलते हैं. हमारी पार्टी के अध्यक्ष डॉ अजय कुमार ने शाह ब्रदर्स मामले में निगरानी में मामला दर्ज कराया था.
प्रवक्ता आलोक दुबे भी मैनहर्ट मामले पर हाईकोर्ट गये थे, जिस पर माननीय उच्च न्यायालय ने निगरानी ब्यूरो में शिकायत दर्ज कराने को कहा था. जिस पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई़ मौके पर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता संजय लाल पासवान व डॉ एम तौसिफ भी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें