36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : एयर इंडिया और विस्तारा की सेवाएं रद्द रहेंगी

रांची : एयर इंडिया और विस्तारा एयरवेज की रांची-दिल्ली व दिल्ली-रांची विमान सेवा कई दिनाें तक रद्द रहेंगी. जानकारी के अनुसार एयर इंडिया का विमान एआइ417/418 (रांची-दिल्ली) 19 से 24 जनवरी तक रद्द रहेगा. वहीं, विस्तारा एयरवेज का विमान वीटीआइ-751/-983 (रांची-दिल्ली) भी 18, 20, 21, 22, 23, 24 व 26 जनवरी को रद्द रहेगी. एयर […]

रांची : एयर इंडिया और विस्तारा एयरवेज की रांची-दिल्ली व दिल्ली-रांची विमान सेवा कई दिनाें तक रद्द रहेंगी. जानकारी के अनुसार एयर इंडिया का विमान एआइ417/418 (रांची-दिल्ली) 19 से 24 जनवरी तक रद्द रहेगा. वहीं, विस्तारा एयरवेज का विमान वीटीआइ-751/-983 (रांची-दिल्ली) भी 18, 20, 21, 22, 23, 24 व 26 जनवरी को रद्द रहेगी.
एयर इंडिया व विस्तारा के अधिकारी ने बताया कि गणतंत्र दिवस को लेकर दिल्ली एयरपोर्ट में एयरफोर्स द्वारा मॉक ड्रिल किया जायेगा व सुरक्षा को लेकर विमान सेवा को रद्द किया गया है. इस दौरान जिन यात्रियों ने विमान में टिकट आरक्षित कराया है, उन्हें पूरा रिफंड दिया जायेगा. अगर यात्री दूसरे विमान से जाना चाहते हैं, तो यथासंभव इसकी भी व्यवस्था की जायेगी.
रांची : दिल्ली से आनेवाले अधिकतर विमान लेट, यात्री परेशान
रांची : दिल्ली में पड़ रहे कोहरे के कारण वहां से रांची आनेवाले अधिकतर विमान देरी से चल रहे हैं. इससे यात्री परेशान हैं. विमानों के विलंब से आने के कारण रांची से भी विमान देरी से रवाना हो रहे हैं. वहीं, देर रात विमानों के आने के कारण यहां आनेवाले यात्री ठंड से भी परेशान हैं.
यात्रियों को घर तक जाने के लिए कैब वालों को मनमाना भाड़ा देना पड़ रहा है. सबसे अधिक परेशानी रांची से दूसरे जिले में जानेवाले यात्रियों को हो रही है. दिल्ली से विस्तारा के विमान से रांची आ रहे यात्री अमित ने बताया कि दिल्ली से उनका विमान शाम छह बजे था, लेकिन उन्हें 3:40 बजे यह सूचना दी गयी कि उनका विमान लेट चल रहा है.
वे लोग उस वक्त एयरपोर्ट में पहुंच चुके थे. उन्होंने बताया कि विमान के विलंब होने के बाद कोई सुविधा भी एयरपोर्ट में उपलब्ध नहीं करायी गयी. इसके अलावा इंडिगो सहित अन्य कंपनियों के विमान भी देरी से चल रहे हैं. विमान कंपनी के अधिकारियों ने कहा कि जब तक मौसम पूरी तरह से साफ नहीं हो जाता है, तब तक यह परेशानी जारी रहेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें