34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : 12वां मंत्री कांग्रेस का ही होगा : सुबोधकांत सहाय

रांची : पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने कहा कि हेमंत सोरेन मंत्रिमंडल में 12 वां मंत्री कांग्रेस का ही होगा. उन्होंने कहा कि यह सीट कांग्रेस कोटे का ही खाली है. जल्द ही इस सीट पर भी मंत्री बनेगा. राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे श्री सहाय ने देर से मंत्रिमंडल गठन किये […]

रांची : पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने कहा कि हेमंत सोरेन मंत्रिमंडल में 12 वां मंत्री कांग्रेस का ही होगा. उन्होंने कहा कि यह सीट कांग्रेस कोटे का ही खाली है. जल्द ही इस सीट पर भी मंत्री बनेगा. राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे श्री सहाय ने देर से मंत्रिमंडल गठन किये जाने के मुद्दे पर कहा कि कोई देरी नहीं हुई है.
महाराष्ट्र में महीने भर के बाद सरकार बनी थी. झारखंड में जो सरकार आज बनी है. इसके बीच में कॉमन मिनिमम प्रोग्राम पर बातें हो रही थी. हमारी सरकार तो यहां थी ही. हेमंत सोरेन के नेतृत्व में सरकार चल रही थी. उसमें भी हमारे लोग थे. पूरी सरकार कभी एक बार में नहीं बनती है. किसी भी राज्य का देख लीजिये, ऐसा ही होता है. यहां समय पर ही सरकार बनी है.
जनता से किये वादों को पूरा करेगी कैबिनेट : प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने नवनियुक्त सात मंत्रियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है. पार्टी के प्रवक्ता आलोक कुमार दुबे ने कहा कि संंपूर्ण मंत्रिमंडल अब जनता की आशाओं, अपेक्षाओं एवं आकांक्षाओं को पूरा करेगी.
19 वर्षों के इतिहास में राज्य की जनता ने पहली बार गठबंधन की सरकार को पूर्ण जनादेश दिया है, ताकि नवगठित सरकार जनता की खुशहाली के लिए काम कर सकें. नवगठित कैबिनेट निश्चय ही झारखंड की प्रगति के लिए अग्रसर होगी.
मंत्रियों को मिली वाइ श्रेणी की सुरक्षा
हेमंत सरकार के पहले विस्तार में मंत्री बने सात नेताओं की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. सभी को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गयी है. इससे पूर्व दो मंत्रियों रामेश्वर उरांव और आलमगीर आलम को भी वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें