36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड : आज नामांकन दाखिल करेंगे भाजपा के कई उम्मीदवार, मुख्यमंत्री से केंद्रीय मंत्री तक होंगे शामिल

रांची : झारखंड की 13 विधानसभा सीटों के लिए पहले चरण में होने वाली वोटिंग के लिए नामांकन का सिलसिला जारी है. भारतीय जनता पार्टी के कई प्रत्याशी बुधवार को नामांकन दाखिल करेंगे. इनका नामांकन दाखिल कराने के लिए मुख्यमंत्री रघुवर दास स्वयं पलामू जा रहे हैं. बुधवार को पलामू जिला के छतरपुर, डाल्टऔर लेस्लीगंज […]

रांची : झारखंड की 13 विधानसभा सीटों के लिए पहले चरण में होने वाली वोटिंग के लिए नामांकन का सिलसिला जारी है. भारतीय जनता पार्टी के कई प्रत्याशी बुधवार को नामांकन दाखिल करेंगे. इनका नामांकन दाखिल कराने के लिए मुख्यमंत्री रघुवर दास स्वयं पलामू जा रहे हैं. बुधवार को पलामू जिला के छतरपुर, डाल्टऔर लेस्लीगंज में प्रत्याशियों के नामांकन में मुख्यमंत्री शामिल होंगे.

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के मुताबिक, वह बुधवार को दिन में 12:30 बजे छतरपुर में होंगे, जबकि 2:15 बजे डाल्टनगंज और 3:15 बजे लेस्लीगंज में पार्टी के उम्मीदवार के नामांकन में शामिल होंगे और उसके बाद रांची लौट जायेंगे. मुख्यमंत्री के अलावा झारखंड विधानसभा चुनाव के सह प्रभारी और बिहार के मंत्री नंदकिशोर यादव भी पार्टी प्रत्याशियों के नामांकन में शामिल होंगे.

भाजपा के प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने बताया कि डाल्टनगंज विधानसभा के नामांकन में चुनाव सह प्रभारी नंदकिशोर यादव शामिल होंगे. केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा मनिका में पार्टी उम्मीदवार के नामांकन में शामिल होंगे, जबकि चतरा में महामंत्री सांसद सुनील सिंह, गुमला में दीपक प्रकाश, बिशुनपुर में समीर उरांव, लातेहार में डॉक्टर रवींद्र राय, बिश्रामपुर में आदित्य साहू, छतरपुर में सांसद संजय सेठ एवं भवनाथपुर में प्रदीप वर्मा और सुबोध सिंह गुड्डू उम्मीदवार का नामांकन करवाने जायेंगे.

मुख्यमंत्री रघुवर दास पूर्वाह्न 11:30 बजे भवनाथपुर के उम्मीदवार भानु प्रताप शाही के नामांकन में शामिल होंगे. 12:30 बजे वह छतरपुर की प्रत्याशी पुष्पा देवी के नामांकन कार्यक्रम में शामिल होंगे, जबकि 1:10 बजे डाल्टनगंज में आलोक चौरसिया के साथ नामांकन दाखिल करवाने जायेंगे. मुख्यमंत्री बिश्रामपुर से पार्टी के उम्मीदवार और प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी के अलावा पांकी से पार्टी प्रत्याशी शशि भूषण मेहता का भी नामांकन करवाने जायेंगे.

मुख्यमंत्री रघुवर दास दोपहर 2:30 बजे गुमला पहुंच जायेंगे और पार्टी के युवा उम्मीदवार मिसिर कुजूर के नामांकन कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके बाद वह बिशुनपुर विधानसभा के प्रत्याशी अशोक उरांव का नामांकन करवाने जायेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री रघुवर दास राजधानी रांची लौट जायेंगे. 14 नवंबर को पार्टी प्रत्याशियों के नामांकन में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर भी शामिल होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें