25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : चोर पार्टी है कांग्रेस, चौकीदार पर लगाया झूठा आरोप: सीएम

रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने राफेल सौदा मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी व राहुल गांधी ने देश की सुरक्षा से जुड़े राफेल मामले में झूठ का प्रचार किया. जनता को गुमराह करने का प्रयास किया. सुप्रीम कोर्ट के फैसले से कांग्रेस पार्टी व राहुल […]

रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने राफेल सौदा मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी व राहुल गांधी ने देश की सुरक्षा से जुड़े राफेल मामले में झूठ का प्रचार किया. जनता को गुमराह करने का प्रयास किया. सुप्रीम कोर्ट के फैसले से कांग्रेस पार्टी व राहुल गांधी के मुंह पर करारा तमाचा लगा है.
कांग्रेस चोर व गोलमाल करनेवाली पार्टी है. चौकीदार पर झूठा आरोप लगाया, जिसका आज पर्दाफाश हो गया. झूठे आरोप लगाने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व कांग्रेस पार्टी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से माफी मांगनी चाहिए.
श्री दास शुक्रवार को प्रोजेक्ट भवन में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को यह बताना चाहिए कि राफेल सौदे पर घोटाले की झूठी सूचना उन्हें कौन उपलब्ध कराता था. राफेल सौदा यूपीए गवर्नमेंट का ही प्रोजेक्ट था.
वर्ष 2007 में डील की प्रक्रिया की शुरुआत हुई थी. वर्ष 2007 से 2014 तक कांग्रेस की सरकार राफेल डील पर क्यों चुप्पी साधे रही. तत्कालीन प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह राफेल सौदा क्यों नहीं कर सके? क्या उस समय कमीशन की रेट तय नहीं हो सकी थी क्या?
पिछले 60 साल में कांग्रेस ने घोटाले ही घोटाले किये : मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने का कार्य किया था. पिछले 60 वर्षों में कांग्रेस ने देश में सिर्फ घोटाले ही घोटाले किये.
कांग्रेस ने जितने भी सौदे किये सब में दलालों की भूमिका रही, जबकि भाजपा की नरेंद्र मोदी सरकार ने गवर्नमेंट टू गवर्नमेंट डील की. इसमें बिचौलियों का सवाल ही नहीं उठता है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में कभी क्वात्रोची तो कभी मिशेल को दलाली का मौका मिल जाता था.
देश की जनता अब जानना चाहती है कि कांग्रेस की केंद्र सरकारों ने अब तक गवर्नमेंट टू गवर्नमेंट डील क्यों नहीं किया. गवर्नमेंट टू गवर्नमेंट डील नहीं होने के कारण एयरक्राफ्ट आने में जो देरी हुई, इसके बारे में भी राहुल गांधी को देश की जनता को बताना चाहिए.
कांग्रेस ने देश की सुरक्षा के साथ किया खिलवाड़ : मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्ष 2007 से 2014 तक देश की रक्षा जरूरतों से संबंधित सभी मामलों को लटकाकर कांग्रेस की सोनिया-मनमोहन सरकार ने क्यों देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया?
कमीशन का रेट तय नहीं होने व दामाद के दोस्त की कंपनी को काम नहीं दिला पाने के कारण कांग्रेस ने इसे लटका कर रखा. एयरक्राफ्ट लेट होने का जिम्मेदार कौन है? राहुल गांधी को इस बारे में देश की जनता को बताना चाहिए.
श्री दास ने कहा कि जब सब चोर इकट्ठे होकर चौकीदार को चोर चोर बोलने लगे, तो जनता कभी नहीं मानेगी की चौकीदार चोर है. देश की सर्वोच्च अदालत के फैसले से आज यह सिद्ध भी हो गया है.
भाजपा अपने फायदे के लिए न गद्दारी की है न करेगी : यह पूछे जाने पर कि अगर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पहले आता तो क्या तीन राज्यों के चुनाव पर असर पड़ता ? इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा के लिए राष्ट्र सर्वोपरि है.
भाजपा अपने फायदे के लिए न तो देश के साथ कभी गद्दारी की है न करेगी. पार्टी ने जनता को भी कभी गुमराह करने का काम नहीं किया है. कांग्रेस पार्टी एक काल्पनिक दुनिया में जी रही है, जिसमें सच और न्याय की कोई गुंजाइश नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें