27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Ranchi : थाना हाजत में कैदी ने फांसी लगायी

रांची : झारखंड की राजधानी रांची में एक कैदी ने थाना हाजत में फांसी लगा ली. मामला रातू थाना का है. आत्महत्या करने वाले बंदी का नाम नेसार अंसारी (23) है. बताया जाता है कि कंबल को फाड़कर उसने हाजत में ही फांसी लगा ली. कैदी के आत्महत्या करने के बाद से उसके परिजनों में […]

रांची : झारखंड की राजधानी रांची में एक कैदी ने थाना हाजत में फांसी लगा ली. मामला रातू थाना का है. आत्महत्या करने वाले बंदी का नाम नेसार अंसारी (23) है. बताया जाता है कि कंबल को फाड़कर उसने हाजत में ही फांसी लगा ली. कैदी के आत्महत्या करने के बाद से उसके परिजनों में आक्रोश है.

चार दिन पहले रातू थाना क्षेत्र के फुटकलटोली स्थित अलकमर कॉलोनी में एक घर में चोरी हुई थी. इस केस में कलीम अंसारी के पुत्र नेसार अंसारी को प्राथमिक अभियुक्त बनाया गया था. बुधवार को रातू पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था. उससे पूछताछ चल रही थी.

थाना में उसे बिछाने के लिए जो कंबल मिला था, उसी को फाड़कर नेसार ने गुरुवार की रात को फांसी का फंदा बनाया और आत्महत्या कर ली. शुक्रवार तड़के करीब चार बजे रात्रिकालीन ड्यूटी पर तैनात जवान ने देखा कि वह वेंटीलेटर से लटका हुआ है.

इसकी जानकारी रातू के इंस्पेक्टर मनोज कुमार को दी गयी. सूचना मिलने पर एसपी (ग्रामीण) आशुतोष शेखर रातू थाना पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. उन्होंने कहा कि मामले की जांच चल रही है. हाजत में बंद एक अन्य कैदी से पूछताछ चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें