Advertisement

ranchi

  • Aug 20 2019 4:33PM
Advertisement

पीएम मोदी से मिले रघुवर, आगामी विस चुनाव में होंगे भाजपा का चेहरा

पीएम मोदी से मिले रघुवर, आगामी विस चुनाव में होंगे भाजपा का चेहरा
twitter photo

नयी दिल्ली/रांची : भाजपा आगामी झारखंड विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री रघुवर दास की अगुवाई में लड़ने की तैयारी कर रही है. आज दिल्‍ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के साथ उनकी मुलाकात के बाद यह खबर सामने आयी है.

 

आज रघुवर दास ने नयी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. इस मुलाकात में दास ने प्रधानमंत्री को सरकार की ओर से चलायी जा रहीं विकास योजनाओं एवं राज्य में चल रही केंद्र सरकार की योजनाओं की प्रगति के बारे में जानकारी दी.

मुलाकात के बाद अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री का धन्‍यवाद करते हुए झारखंड के मुख्यमंत्री ने लिखा कि वे हमेशा झारखंड की जरूरतों का ख्‍याल रखते हैं. दास ने ट्वीट किया, हम सभी के प्रेरणास्रोत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से आज दिल्ली में मुलाकात की.

प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन में हम सवा तीन करोड़ झारखण्डवासियों की समृद्धि के लिए दिन रात जुटे हैं. उन्होंने कहा कि हर पल झारखण्ड की जरुरतों का ख्याल रखने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कोटि- कोटि धन्यवाद जिनके नेतृत्व में झारखण्ड तेजी से विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है.

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी नयी दिल्‍ली में मुलाकात की. इस दौरान मुख्यमंत्री ने झारखंड के विकास समेत कई मुद्दों पर चर्चा की.

इसके अलाव मुख्‍यमंत्री ने केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती स्‍मृति ईरानी से भी मुलाकात की. ट्वीट कर रघुवर दास ने बताया, स्‍मृति ईरानी जी के साथ बैठक में झारखण्ड में चल रहे पोषण अभियान की प्रगति की समीक्षा की. सितंबर में कुपोषण के खिलाफ राज्य में एक बड़ा अभियान चलाया जाएगा. जनजाति समाज के बीच एनीमिया को लेकर जागरुकता अभियान चलाया जाएगा.

सीएम ने बताया, पिछले साढ़े चार साल में झारखण्ड सरकार के प्रयासों से राज्य की महिलाएं सशक्त और समृद्ध हुई हैं. बाल विकास के क्षेत्र में भी झारखण्ड देश के अग्रणी राज्यों में शुमार है. स्‍मृति जी के सहयोग से हम यूं ही महिलाओं के विकास और बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए काम करते रहेंगे.

इससे पहले रघुवर दास ने भाजपा के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के स्‍वास्‍थ्‍य की जानकारी लेने के लिए एम्‍स पहुंचे. रघुवर दास ने ट्वीट किया और बताया, दिल्ली के एम्स में पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री अरुण जेटली जी के परिजनों से मुलाकात कर डॉक्टरों से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. जेटली जी जल्द स्वस्थ हों, यही हम सभी की ईश्वर से प्रार्थना है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement