ranchi

  • Feb 15 2020 7:22AM
Advertisement

प्रभात खबर कार्यालय में सिंगिंग ऑडिशन आज, 21 से 23 फरवरी तक लगेगा गाड़ियों का मेला

प्रभात खबर कार्यालय में सिंगिंग ऑडिशन आज, 21 से 23 फरवरी तक लगेगा गाड़ियों का मेला
रांची : प्रभात खबर ऑटो शो 21 से 23 फरवरी तक हरमू मैदान में आयोजित होगा. तीन दिवसीय ऑटो शो में शहरवासियों को विभिन्न ब्रांड की गाड़ियों की जानकारी मिलेगी. साथ ही अपनी प्रतिभा पेश करने का मौका मिलेगा. ऑटो शो की प्रत्येक शाम सिंगिंग, ग्रुप व सोलो डांस, एक्टिंग, फैशन शो का आयोजन होगा. 
 
इच्छुक प्रतिभागी तीनों दिन आयोजित होनेवाली प्रतियोगिता में शामिल हो सकेंगे. प्रतियोगिता का हिस्सा बनने के लिए प्रतिभागियों को ऑडिशन देना होगा. यह ऑडिशन प्रभात खबर कार्यालय में होगा. ऑडिशन में चयनित प्रतिभागियों को ही ऑटो शो में प्रस्तुति देने का मौका मिलेगा.
 
दोपहर 2.30 बजे से होगा ऑडिशन
 
शनिवार को दोपहर 2.30 बजे से प्रभात खबर कार्यालय में सिंगिंग ऑडिशन होगा. इसमें रजिस्ट्रेशन करा चुके प्रतिभागी ही शामिल हो सकेंगे. सिंगिंग कंपीटिशन में ऑनस्पॉट रजिस्ट्रेशन स्वीकार नहीं किया जायेगा. 
 
प्रभात खबर कार्यालय में करा सकते हैं रजिस्ट्रेशन
 
प्रभात खबर कार्यालय में एक्टिंग, डांस, ड्राइंग और फैशन शो का रजिस्ट्रेशन जारी है. इच्छुक प्रतिभागी अपने फोटो के साथ कार्यालय पहुंच कर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं. फैशन शो का ऑडिशन 17 फरवरी, एक्टिंग का ऑडिशन 18 फरवरी और डांस का ऑडिशन 19 फरवरी को दोपहर बाद 2.30 बजे से शुरू होगा.
 
लघु नाटक में भाग ले सकेंगे : ऑटो शो के दौरान अभिनय प्रतियोगिता भी होगी. इसमें हर उम्र के प्रतिभागी हिस्सा ले सकेंगे. रजिस्ट्रेशन और ऑडिशन से चयनित होनेवाले प्रतिभागी को विशेषज्ञ एक्टिंग टिप्स देंगे. प्रतिभागियों को लघु नाटक में शामिल होने का मौका भी मिलेगा.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement