28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पिस्कानगड़ी : युवती व किशोरी से दुष्कर्म, आरोपी फरार

नगड़ी में शर्मसार करनेवाली दो घटनाएं, दोनों मामलों में प्राथमिकी पिस्कानगड़ी : थाना क्षेत्र में एक युवती व एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. दोनों घटना 15 जून की है. एक घटना में सिसई निवासी युवती ने रविवार को नगड़ी थाना में आरोपी बसरूद्दीन अंसारी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. […]

नगड़ी में शर्मसार करनेवाली दो घटनाएं, दोनों मामलों में प्राथमिकी

पिस्कानगड़ी : थाना क्षेत्र में एक युवती व एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. दोनों घटना 15 जून की है. एक घटना में सिसई निवासी युवती ने रविवार को नगड़ी थाना में आरोपी बसरूद्दीन अंसारी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. आरोपी राज मिस्त्री का काम करता है.

पीड़िता ने प्राथमिकी में कहा है कि वह पुंदाग में किराये के घर में रहकर रेजा का काम करती है. वह राज मिस्त्री बसरूद्दीन अंसारी के साथ कई दिनों से धुर्वा के एक मकान में काम कर रही थी. शनिवार को सुबह बसरूद्दीन उसके घर पहुंचा. अपनी बाइक पर बैठा कर धुर्वा ले गया.

वहां एक मकान में दिनभर काम करने के बाद शाम में वह उसे घर पहुंचाने के लिए अपनी बाइक पर बैठा कर ले जाने लगा, तो उसके साथ एक अन्य व्यक्ति भी बाइक पर बैठ गया. नयासराय रेलवे फाटक के पास बाइक खराब होने की बात कह कर बसरूद्दीन ने गाड़ी रोक दी. इसके बाद बसरूद्दीन व बाइक पर बैठा दूसरा व्यक्ति उसे पकड़ कर रेलवे लाइन के किनारे ले गये. वहां बसरूद्दीन ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

जब दूसरा व्यक्ति भी उसके साथ जबर्दस्ती करने की कोशिश कर रहा था, इसी दौरान वह किसी तरह उसके चंगुल से छूट कर भाग निकली व सड़क पर पहुंची. थोड़ी ही देर में वहां पीसीआर वैन गश्त करते पहुंच गयी.

उसने पुलिस को अपनी आपबीती बतायी. उसके बाद पीसीआर पुलिस उसे जगन्नाथपुर थाना ले गयी. वहां पूछताछ के बाद उसे नगड़ी थाना क्षेत्र का मामला होने के कारण नगड़ी थाना भेज दिया गया. नगड़ी थाना में केस दर्ज होने के बाद उसे मेडिकल जांच के लिए रांची भेजा गया. आरोपी बसरूद्दीन अंसारी नयासराय का रहनेवाला है. घटना के बाद से बसरूद्दीन अंसारी व उसका सहयोगी फरार है.

परिचित ने ही िकशोरी के साथ की जबर्दस्ती

वहीं दूसरी घटना में एक नाबालिग लड़की के साथ उसके ही घर में जबर्दस्ती की गयी. लड़की उस वक्त घर में अकेले थी. परिवार के लोग खेत में काम करने गये थे. इसी दौरान लड़की का परिचित सूरज गोप पहुंचा व उसे अकेला पा कर जबर्दस्ती की. लड़की के चिल्लाने की आवाज सुन आसपास के लोग पहुंचे व सूरज गोप को पकड़ लिया, लेकिन वह ग्रामीणों को चकमा देकर भाग निकला. इधर, घटना की जानकारी मिलने पर लड़की के परिजन उसे लेकर नगड़ी थाना पहुंचे.

आरोपी सूरज गोप के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी. आरोपी रातू थाना क्षेत्र के तिगरा नदी टोली का रहनेवाला है. प्राथमिकी में लड़की ने आरोपी पर दो साल से डरा-धमका कर व शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण करने का भी आरोप लगाया है. पुलिस ने लड़की को मेडिकल जांच के लिए रांची भेज दिया है. वहीं आरोपी फरार बताया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें