36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची में आधी रात को घर में लग गयी आग, मां-बेटा जिंदा जले

रांची : रांची जिला में एक महिला अपने चार साल के बेटे के साथ जिंदा जल गयी. स्कूटी, टीवी, सिलाई मशीन और घर के तमाम सामान जल गये. मामला रांची जिला के मांडर थाना क्षेत्र का है. मांडर थाना क्षेत्र के बिसहाखटंगा पंचायत अंतर्गत जोलहाटोली में शुक्रवार देर रात एक घर में आग लग गयी. […]

रांची : रांची जिला में एक महिला अपने चार साल के बेटे के साथ जिंदा जल गयी. स्कूटी, टीवी, सिलाई मशीन और घर के तमाम सामान जल गये. मामला रांची जिला के मांडर थाना क्षेत्र का है.

मांडर थाना क्षेत्र के बिसहाखटंगा पंचायत अंतर्गत जोलहाटोली में शुक्रवार देर रात एक घर में आग लग गयी. देर रात करीब दो बजे आग लगने की वजह से घर में सो रही महिला अपने अपने चार साल के बच्चे के साथ जिंदा जल गयी.

बताया जाता है कि आग आधी रात के बाद लगी. मृतका का नाम पंछी उराईन (25) है. चार साल के बच्चे का नाम अनुदीप उरांव है. पंछी का पति चेन्नई में नौकरी करता है.

लोगों ने बताया कि देर रात करीब 12:30 बजे घर में आग लग गयी. संभवत: शॉर्ट सर्किट से आग लगी, जिसमें दो लोग जिंदा जल गये. आग में घर में रखी स्कूटी, टीवी, सिलाई मशीन व अन्य सामान जल गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें