31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मिशनरीज ऑफ चैरिटी के पक्ष में उतरीं ममता, कहा बदनाम करने की हो रही कोशिश, भाजपा ने कहा, नैतिकता की पाठ न पढ़ायें

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि मिशनरीज ऑफ चैरिटी को खुद मदर टेरेसा ने स्थापित किया था, लेकिन अब उन्हें भी बख्शा नहीं जा रहा है. उनके नाम को बदनाम करने की गंदी कोशिश की जा रही है. सिस्टर को टार्गेट किया जा रहा है. भाजपा […]

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि मिशनरीज ऑफ चैरिटी को खुद मदर टेरेसा ने स्थापित किया था, लेकिन अब उन्हें भी बख्शा नहीं जा रहा है. उनके नाम को बदनाम करने की गंदी कोशिश की जा रही है. सिस्टर को टार्गेट किया जा रहा है. भाजपा किसी को भी नहीं छोड़ रही है. यह बहुत ही निंदनीय है. मिशनरीज ऑफ चैरिटी को गरीबों के लिए काम करने दें.
ममता नैतिकता की पाठ न पढ़ायें, भाजपा ने दिया ममता बनर्जी को जवाब
रांची. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा है कि पश्चिम बंगाल में अराजकता और आतंक है. ममता के कार्यकाल में दर्जनों भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है.
तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता समानांतर सरकार चला रहे हैं. ममता बनर्जी नैतिकता की पाठ न पढ़ायें. रघुवर सरकार में गलत कार्य करनेवालों को बख्शा नहीं जायेगा. मिशनरीज ऑफ चैरिटी के द्वारा नवजात शिशुओं को बेचने का जो कारोबार चल रहा था, उसके षडयंत्रकारी की पहचान हो रही है. दोषियों को सजा मिलेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें