33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मांडर : दिखा उत्साह, सुबह से ही कतार में लगने लगे थे वोटर

दू सरे चरण के लिए मांडर विधानसभा में शनिवार को शांतिपूर्वक मतदान संपन्न हुआ. लोकतंत्र के इस महापर्व को लेकर मतदाताओं के बीच काफी उत्साह का माहौल रहा. अधिकांश बूथों में सुबह सात बजे से मतदान कार्य शुरू हो गया था. ग्रामीण क्षेत्र होने के कारण सुबह सात बजे से ही अधिकांश बूथ में मतदाताओं […]

दू सरे चरण के लिए मांडर विधानसभा में शनिवार को शांतिपूर्वक मतदान संपन्न हुआ. लोकतंत्र के इस महापर्व को लेकर मतदाताओं के बीच काफी उत्साह का माहौल रहा. अधिकांश बूथों में सुबह सात बजे से मतदान कार्य शुरू हो गया था. ग्रामीण क्षेत्र होने के कारण सुबह सात बजे से ही अधिकांश बूथ में मतदाताओं की लंबी कतार लगी हुई थी. शुरू में मतदान की गति थोड़ी धीमी रही जिसके चलते यहां सुबह नौ बजे तक 15.46 प्रतिशत तक ही मतदान हुआ था.

इसके बाद मतदान के कार्य में तेजी आयी और 11 बजे तक यहां 34.41 फीसद मतदान हो चुका था. अपराह्न करीब एक बजे विधानसभा में 52.42 मतदान दर्ज किया गया था. तीन बजे तक मांडर प्रखंड में 65.11, इटकी प्रखंड में 71.55 व लापुंग में 65.56 व बेड़ो प्रखंड में 67.55 प्रतिशत मतदान दर्ज हुआ.
चान्हो प्रखंड के पंडरी, कुल्लू व बेतलंगी स्थित बूथ में तीन बजे के बाद भी मतदाताओं की लंबी कतार को लेकर अपराह्न पांच बजे तक मतदान जारी था. मतदान को लेकर दिव्यांग व वृद्ध के अलावा नये मतदाताओं में भी उत्साह देखा गया. मांडर विधायक गंगोत्री कुजूर ने चान्हो के जयपुर, आजसू प्रत्याशी हेमलता उरांव ने चान्हो के मुरतो गांव में व भाजपा से चुनाव लड़ रहे देवकुमार धान ने लापुंग में मतदान किया.
वोटिंग ट्रेंड
9 बजे 14.82%
11 बजे 31.15%
01 बजे 49.84%
2014 में मतदान %
67.52%
66.31%
+ 1.21

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें