34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीपी सिंह बोले : प्रदीप यादव से हेमंत सोरेन तक अफजल गैंग और इंडियन मुजाहिद्दीन के सदस्य

रांची : झारखंड के नगर विकास मंत्री लगातार दो दिन से एक के बाद एक विवादास्पद बयान दे रहे हैं. बुधवार को स्वामी अग्निवेश को फ्रॉड बताकर राष्ट्रीय मीडिया की आलोचना झेलने वाले श्री सिंह ने गुरुवार को झारखंड के विरोधी दलों के नेताओं को इंडियन मुजाहिद्दीन और अफजल गैंग का सदस्य करार दे दिया. […]

रांची : झारखंड के नगर विकास मंत्री लगातार दो दिन से एक के बाद एक विवादास्पद बयान दे रहे हैं. बुधवार को स्वामी अग्निवेश को फ्रॉड बताकर राष्ट्रीय मीडिया की आलोचना झेलने वाले श्री सिंह ने गुरुवार को झारखंड के विरोधी दलों के नेताओं को इंडियन मुजाहिद्दीन और अफजल गैंग का सदस्य करार दे दिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सुखदेव भगत को छोड़कर प्रदीप यादव से लेकर हेमंत सोरेन तक अफजल गैंग के सदस्य की तरह व्यवहार कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : बोले मंत्री सीपी सिंह- फ्रॉड है स्वामी अग्निवेश, 40 साल से जानता हूं, खुद चलवाया लात-जूता

एक दिन पहले उन्होंने स्वामी अग्निवेश को फ्रॉड कहा था. उन्होंने कहा था कि सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए अग्निवेश ने खुद पर हमले करवाये. विधानसभा में विपक्ष ने स्वामी अग्निवेश परपाकुड़में हुए हमले का मुद्दा गुरुवार को उठाया. पाकुड़ में स्वामी अग्निवेश और रांची के बिरसा चौक पर युवा कांग्रेस के आंदोलन के दौरान पुलिस की कार्रवाई के मुद्दे पर विपक्ष ने सदन नहीं चलने दी.

इसे भी पढ़ें : हमले के बाद स्वामी अग्निवेश पहुंचे रांची, कहा- मैं गौमांस का समर्थक नहीं

सदन की कार्यवाही स्थगित होने के बाद नगर विकास मंत्री ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि सुखदेव भगत को छोड़कर विपक्ष के सभी नेता अफजल गैंग के सदस्यों की तरह व्यवहार कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें