39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : तेजस्वी यादव ने रिम्स में लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की, भाजपा पर बरसे

रांची : राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने आज यहां रिम्स में राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख व अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य का हाल जाना. इसके बाद तेजस्वी यादव एयरपोर्ट के लिए निकल गये. लालू प्रसाद यादव पर आज ही यहां सीबीआइ की विशेष कोर्ट ने […]

रांची : राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने आज यहां रिम्स में राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख व अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य का हाल जाना. इसके बाद तेजस्वी यादव एयरपोर्ट के लिए निकल गये. लालू प्रसाद यादव पर आज ही यहां सीबीआइ की विशेष कोर्ट ने चारा घोटाला मामले में दुमका कोषागार से निकासी पर उन्हें दोषी ठहराया है. उन्होंने कहा कि हम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं लेकिन आगे की लड़ाई लड़ेंगे.

लालू प्रसाद यादव को स्वास्थ्य कारणों से शनिवार को रांची सेंट्रल जेल से रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. तेजस्वी यादव ने लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि जो लोग भाजपा से मिल जाते हैं उन पर कोई कार्रवाई नहीं होती है और जो उनके खिलाफ खड़े रहते हैं उन पर कार्रवाई होती है. उन्होंने कहा कि उपचुनाव से यह साबित हो गया कि जनता का समर्थन लालू प्रसाद यादव के साथ है. उन्होंने कहा कि जब-जब जरूरत पड़ेगी बिहार ही नहीं पूरे देश की जनता उनके साथ खड़ी रहेगी.

तेजस्वी यादव ने नीरव मोदी के घोटाले की चर्चा करते हुए कहा कि जनता का पैसा लेकर वे भाग गये और सरकार देखती रह गयी. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के खिलाफ मजबूत साक्ष्य नहीं होने पर भी उनके खिलाफ एफआइआर दर्ज की गयी है और इस संबंध में सीबीआइ के अफसरों ने भी अपना पक्ष रखा है, जिसकी खबरें मीडिया में आयी थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें